---विज्ञापन---

Udaariyaan के सेट पर इस कदर घायल हुए थे कुणाल कपूर, ले जाना पड़ा था अस्पताल!

Kunal Karan Kapoor Udaariyaan Accident: टीवी एक्टर कुणाल करण कपूर ने हाल ही में बताया कि कैसे टीवी शो उड़ारियां के सेट पर उनके साथ ऐसी दुर्घटना हुई कि वे अस्पताल पहुंच गए। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

Kunal Karan Kapoor Udaariyaan Accident
Kunal Karan Kapoor Udaariyaan Accident

Kunal Karan Kapoor Udaariyaan Accident: कई बार टीवी एक्टर-एक्ट्रेस के साथ ऐसी घटनाएं होती हैं कि उन्हें अस्पताल तक जाना पड़ जाता है। हाल ही में टीवी स्टार कुणाल करण कपूर ने भी बताया कि वह एक सीन को शूट करते हुए इतनी बुरी तरह से घायल हो गए थे कि उन्हें अस्पताल जाना पड़ा था। चलिए जानें, क्या हुआ था उन्हें।

उड़ारियां में कर रहे थे काम

कलर टीवी के शो उड़ारियां के सेट पर एक महीने पहले कुणाल कपूर को एक एक्शन सीक्वेंस करना था। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ में यह एक्शन सीन हो रहा था। एक्शन सीन करने में वे इतना खो गए थे कि उनका पैर फिसल गया और वे फुटपाथ पर इतनी बुरी तरह से गिरे कि उन्हें स्पाइनल कॉर्ड में मल्टीप्ल इंजरी हुई। इस वजह से उन्हें चंडीगढ़ हॉस्पिटल लेकर जाया गया और वह बुरी तरह दर्द से तड़प रहे थे।

क्या कहना है स्टार का

कुणाल कपूर के साथ ही उनके को-स्टार अनुराज चहल भी इस दौरान गिर गए थे। उन्हें भी हॉस्पिटल लेकर जाया गया था और वे इस स्थिति से काफी निराश हो गए थे। इंजरी के कारण कुणाल कपूर को एक महीने तक शूटिंग को टालना पड़ा।

अभी भी चल रहा है इलाज

कुणाल कपूर ने यह भी कहा कि मैं बहुत दर्द में था, चंडीगढ़ के अस्पताल में जब मैं एडमिट हुआ तो डॉक्टर ने मुझे पूरी तरह से बेड रेस्ट के लिए कह दिया। मुझे स्पाइनल कॉर्ड में मल्टीपल फ्रैक्चर हुए थे। मैं अभी भी दवाइयों पर ही हूं। मुझे यह नहीं पता कि मैं दोबारा शूट पर जल्द कब लौटूंगा।

अपने किरदार को लेकर थे उत्साहित

हालांकि एक्टर उड़ारियां में रणविजय की भूमिका को लेकर काफी एक्साइटेड थे और एक महीने पहले ही उन्होंने इस शो को ज्वॉइन किया था। कुणाल ने यह भी कहा कि मैं एक महीने से शूटिंग नहीं कर रहा हूं और उम्मीद है कि मुंबई जाकर रेस्ट करके मैं जल्दी ही रिकवर करूंगा।

जल्दी जाना चाहते हैं मुंबई

उन्होंने अनुराज के बारे में बताया कि फिलहाल वह ठीक है और वह भी इस एक्सीडेंट के दौरान चोटिल हुए थे। इन सबमें अच्छी बात यह है कि डॉक्टर ने कुणाल करण कपूर की कोई सर्जरी नहीं की। कुणाल ने यह भी बताया कि क्रू मेंबर्स ने उनकी बहुत अच्छी तरह से देखभाल की। उन्होंने अपनी इंजरी के बारे में अपने पिता को भी इन्फॉर्म कर दिया था। कुणाल करण कपूर का कहना है कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मैं जल्दी ही मुंबई लौटूंगा।

आपको बता दें, कुणाल करण कपूर टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर चेहरा हैं। वह इससे पहले रीमिक्स, लेफ्ट राइट लेफ्ट, मायका, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, डोली अरमानों की और जिद्दी दिल माने ना जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली ने कितनी चार्ज की फीस?

First published on: May 10, 2024 09:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.