---विज्ञापन---

CID फेम एक्टर को आया आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ लड़ रहे जिदंगी और मौत की जंग

Dinesh Phadnis Hospitalised: पॉपुलर कॉप सीरीज CID के 'फ्रेडरिक' यानी एक्टर दिनेश फड़नीस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CID Inspector Fredricks fame Dinesh Phadnis Hospitalised
image credit: google

Dinesh Phadnis Hospitalised: टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर आ रही है। छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉप सीरियल CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है और फिलहाल वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं।  दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) के अस्पताल में भर्ती कराने की खबर से उनके फैंस परेशान हो गए हैं और उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

एक्टर को आया हार्ट अटैक (Dinesh Phadnis Hospitalised)

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) को हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद ही उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जानकारी के लिए बता दे कि इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ का रोल निभाने वाले एक्टर दिनेश फड़नीस अभी 57 साल के हैं और इस उम्र में उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया है। इस खबर से एक्टर के फैंस परेशान हो उठे हैं,CID में ‘फ्रेडरिक’ के रोल में एक्टर ने दर्शकों को सालों तक हंसाया है।

यह भी पढ़ें: अब OTT पर होगा धमाल,’मनपसंद’ से शानदार कमबैक करने जा रहे हैं Zakir Khan

फ्रेडरिक से हुए मशहूर (Dinesh Phadnis Hospitalised)

गौरतलब है कि दिनेश फड़नीस(Dinesh Phadnis) को CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ के रोल से खासा पहचान मिली थी। इस से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी। इस कॉप सीरियल में दिनेश का रोल काफी फनी था, उन्हें अक्सर इस  किरदार में खूब मजाक-मस्ती करते देखा जाता था। शो में उन्होंने अपने दमदार किरदार से लोगों को खूब एंटरटेन किया था। 20 साल तक दिनेश ने CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ का रोल प्ले किया था।

इन शोज में आए नजर

बता दें कि दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) ने CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ के रोल के अलावा फेमस सीरियल अदालत, सीआईडी स्पेशल ब्यूरो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी अपनी दमदार एक्टिंग का हुनर दिखाया है। TV शोज के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें साल 1999 में आई सरफरोश, 2000 में आई मेला और 2001 में आई ऑफिसर में इंस्पेक्टर का रोल दिनेश फड़नीस निभाते दिखे थे। वो इनके अलावा कई मराठी फिल्मों के लिए भी लिखते रहे हैं।

First published on: Dec 02, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.