---विज्ञापन---

अब OTT पर होगा धमाल,’मनपसंद’ से शानदार कमबैक करने जा रहे हैं Zakir Khan

Zakir Khan Comeback: जाकिर खान का अगला शो जल्द ही OTT पर दस्तक देने जा रहा है। उनके कमबैक से उनके फैंस खुशी झूम उठेंगे।

Zakir Khan Comeback
IMAGE CREDIT: GOOGLE

Zakir Khan Comeback: कॉमेडी की दुनिया में जाकिर खान (Zakir Khan) वो नाम है जिसे हर कोई जानता है। जब भी ‘सख्त लौंडे’ की बात होती है, तो अपने आप ही जुबान पर जाकिर खान का नाम आ जाता है। जाकिर खान ने स्टैंड-अप कॉमेडी के जरिए दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है। आज उनका नाम हर कोई जानता है और वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। जाकिर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी झूम उठेंगे।

जाकिर खान का कमबैक (Zakir Khan Comeback)

जाकिर अपने फनमौला अंदाज से रोते हुए इंसान को भी हंसाना जानते हैं और उनकी इस अदा के लोग काफी दीवाने हैं। जाकिर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने नए शो का ऐलान किया है। जाकिर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों तो बात ऐसी है..’मनपसंद’ 7 दिसंबर से आ रहा है।’ जाकिर के न्यू स्टैंड-अप कॉमेडी शो का नाम ’मनपसंद’ है जिसे लेकर फैंस काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: खत्म हुई ‘कप्पू’ और ‘गुत्थी’ की लड़ाई! Kapil Sharma संग OTT पर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे Sunil Grover

इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगा शो (Zakir Khan Comeback)

दरअसल, जाकिर जल्द ही अपने नए शो ‘मन पसंद’ एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं। स्टैंड-अप कॉमेडियन का यह नया शो OTT प्लेटफॉर्म पर आने वाला है जिसकी घोषणा से फैंस काफी खुश हो गए हैं। बता दें कि जाकिर खान का अगला शो अमेजन प्राइम वीडियो पर 7 दिसंबर से एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम होगा। ओएमएल द्वारा निर्मित ‘सख्त लौंडा’ लेटेस्ट शो में जाकिर खान को लोगों ने काफी पसंद किया था।

एक्टिंग वर्ल्ड में रख चुके हैं कदम (Zakir Khan Comeback)

गौरतलब है कि जाकिर खान पहले ही एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रख चुके हैं। उन्होंने ‘चाचा विधायक हैं हमारे’, ‘ढिंढोरा’ जैसी कई सीरीज में काम किया है और लोगों को अपनी कॉमेडी और एक्टिंग दोनों से जमकर एंटरटेन किया है। इन सीरीज के जरिए उन्होंने खुद को एक्टिंग की दुनिया में भी साबित किया है। खास बात ये है कि जाकिर खान को भुवन बाम द्वारा निर्मित सीरीज में अपने काम को लेकर जमकर तारीफ मिली थी।

First published on: Dec 02, 2023 05:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.