Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Charu Rajeev Divorce : चारू असोपा ने राजीव सेन संग तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोली- बेटी जियाना के लिए कर रही हूं

- Advertisement -

Charu Rajeev Divorce: एक तरह जहां टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स की जोड़ियां बन रही हैं। तो वहीं इसी बीच एक फेमस कपल राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) की जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट भी रही हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ये कपल अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो रहा है और तलाक ले रहा है।

वहीं अब चारू ने तलाक को लेकर एक नया वीडियो शेयर किया। वीडियो में चारू ने उन्हें लेकर लोगों के मन में उठ रहे सारे सवालों के जवाब दिए हैं। चारू असोपा (Charu Asopa) टीवी एक्ट्रेस के साथ साथ एक फेसम Vloger भी हैं। चारू असोपा का कहना है कि उन्होंने ये फैसला काफी सोच-समझकर लिया है।

 

और पढ़िए – शिवंगी जोशी ने शो में मिटाई अपनी पुरानी दुश्मनी, इस हसीना को लगाया गले

 

वीडियो में चारू कहती हैं कि मुझे पता है आप लोगों के पास मेरे लिये बहुत सवाल हैं, लेकिन मैंने ये निर्णय अपने पूरे होश ओ हवास में लिया है। चारू कहती हैं कि वो जज्बात में आकर तलाक नहीं ले रही हैं, बल्कि जो कर रही हूं अपनी बेटी जियाना के लिए कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे यकीन है कि आप मुझे समझेंगे और मेरा सपोर्ट करेंगे। मैं बस ये कहूंगी कि जो अफसाना अंजाम तक लाना न हो मुमकिन, तो उसे एक खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ना अच्छा है। इंटरव्यू के दौरान वो बता चुकी हैं कि उन्होंने शादी के बाद राजीव को संभलने के बहुत मौके दिए, लेकिन राजीव नहीं बदले। इसलिये उन्होंने बेटी के जन्म के बाद अलग होना बेहतर समझा। वैसे ऐसा करने के लिये भी हिम्मत चाहिये, जो हर महिला नहीं दिखा पाती है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts