Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke khiladi 12: शिवंगी जोशी ने शो में मिटाई अपनी पुरानी दुश्मनी, इस हसीना को लगाया गले

- Advertisement -

Shivangi Joshi And Jannat Jubbair Friendship: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सुपरहिट शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke khiladi 12) ने टीवी पर दस्तक दे दी है। इस शो को कलर्स टीवी पर 2 जुलाई से प्रसारित किया जा रहा है। वहीं आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 का शुरुआती एपिसोड फैंस को बेहद पसंद आया है। इन दिनों इस शो में भाग लेने वाले कई टीवी सितारे शूटिंग के लिए केपटाउन गए हुए हैं। ये टीवी सितारे केपटाउन में लगातार खतरों का सामना करते दिखाई दिए हैं। इन सितारों की लिस्ट में शिवांगी जोशी से लेकर जन्नत जुबैर तक का नाम शामिल है। इसी बीच शिवांगी जोशी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उन्होंने अपनी एक दुश्मन से खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट पर दोस्ती कर ली है।

आपको ज्यादा सस्पेंस में ना डालते हुए बता दें कि शिवांगी की ये दुश्मन कोई और नहीं बल्कि जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair) हैं। हाल ही में जन्नत जुबैर रहमानी और अपनी दुश्मनी को लेकर शिवांगी जोशी ने एक बड़ा बयान दिया है। अपनी और जन्नत की दुश्मनी पर बात करते हुए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने कहा कि, एक समय ऐसा भी था जब मैं जन्नत जुबैर के साथ बात तक नहीं करना चाहती थी। हम दोनों को ये पता ही नहीं था कि किस वजह से हम नाराज थे लेकिन हां ये बात तो सच है कि हमारी बातचीत नहीं हो रही थी।

आगे बात करते हुए शिवांगी जोशी ने बताया कि, हम दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां थीं। हालांकि एक-दूसरे से बात करते हुए हमने ये गलतफहमियां दूर कर लीं। लेकिन कुछ समय बाद मुझे ये एहसास हुआ कि जन्नत जुबैर एक अच्छी लड़की है। पहले हमारी जो दुश्मनी थी, वो अब दोस्ती में बदल चुकी है। लोग हमें सीता और गीता के नाम से बुलाते हैं। क्योंकि वो हमारे असली नाम अब भूल चुके हैं। अब तो समय के साथ हमारी दोस्ती और भी पक्की होती जा रही है।

शिवांगी जोशी यहीं पर नहीं रुकी, उन्होंने अपनी जर्नी को लेकर आगे कहा कि, मैं अब वो काम करने की कोशिश करती हूं जिससे मैं डरती हूं। खतरों के खिलाड़ी 12 की जर्नी मेरे लिए काफी दिलचस्प होती चली जा रही है। मेरे लिए हर स्टंट डरावना होता है। शो के एपिसोड देखने में मुझे डर लग रहा है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या एक्ट्रेस अपने डर को भूलाकर इस शो में खतरों का सामना कर पाएंगी या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss