--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चारू असोपा ने तलाक की अटकलों के बीच शेयर किया पोस्ट, रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

Charu Asopa Cryptic Post: टेलिविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनके हस्बैंड राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में इन दिनों फिर से खटास पड़नी शुरू हो गई है और मामला तलाक तक आ पहुंचा है। जिसकी वजह से उन्होंने अब कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। वहीं तलाक की इन सभी खबरों के बीच चारू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रिश्तों में आ रही खटास पर चुप्पी तोड़ी है। चारू ने अपने पोस्ट में साफ-साफ कहा है कि दूरियां कभी भी रिश्ते को खत्म नहीं करती।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) तलाक की खबरों के बीच एक पोस्ट शेयर करने की वजह से फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, “दूरी कभी भी रिश्ते को खत्म नहीं करती है। लेकिन बातचीत की कमी और देर में जवाब देना, रिश्ते को खत्म कर देता है।” इसके अलावा चारू ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो लहंगा पहनकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते ही अब एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। एक यूजर ने चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “सबसे ज्यादा नासमझ कपल…।” वहीं दूसरे यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “आपने अपने पति की सारी फोटोज क्यों डिलीट कर दी।” इसके बाद तो एक यूजर ने ताना मारते हुए इस कपल को झूठा बता दिया। तो एक यूजर ने लिखा कि, “क्या आप लोगों के लिए हर महीने ब्रेकअप और पैचअप करना ट्रेंड बन गया है?”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन ने साल 2019 में सात फेरे लिए थे। वहीं बीते साल दोनों एक बेटी के मम्मी-पापा बनें। लेकिन शादी करने के कुछ समय बाद से ही इन दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई और तबसे कभी इनके अलग होने की खबर सामने आती तो कभी एक होने की।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss