Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Abhinav-Rubina Anniversery: रुबीना दिलैक ने शादी के पलों को किया याद, ऐसे हुई थी अभिनव से मुलाकात

- Advertisement -

Rubina And Abhinav Marriage: रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) टीवी इडंस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सेलेब कपल्स में से एक हैं। ये दोनों कपल कई बार एक साथ कई जगहों पर स्पॉट कर लिए जाते हैं। बीच में इनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी आए और एक बार तो ये दोनों कपल तलाक की नौबत तक आ गए थे। लेकिन, फिर दोनों ने अपने रिश्ते के बारें में सोचा और समझदारी से काम लिया। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में भी दोनों ने एक साथ हिस्सा लिया और इस दौरान इनके गिले-शिकवे हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो गए। इस जोड़ी को चाहने वाले अक्सर इनकी कहानी के बारें में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको इस जोड़ी की लव स्टोरी के बारें में बताने जा रहे हैं।

रुबीना और अभिनव शुक्ला की मुलाकात गणपति पूजा के दौरान एक कॉमन दोस्त के घर पर हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि अभिनव ने जब पहली बार रुबीना को देखा था तो वो उन्हें देखते ही रह गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान भी अभिनव ने ये बात कही थी कि, ‘जब मैं रुबीना से पहली बार गणपति पूजा के दौरान एक दोस्त के घर पर मिला था। मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा था, क्योंकि वह साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।’ उन्होंने बताया था कि आमतौर पर लोग लड़कियों को वस्टर्न ड्रेस में देखना ही पसंद करते हैं। लेकिन जब अभिनव ने रुबीना को साड़ी में देखा तो वो उन्हें देखते ही रह गए। फिर साल 2015 में इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई।

 

  और पढ़िए –  दीपिका कक्कड़ की ननद का पक्का हुआ रिश्ता, सामने आई शादी की तारीख

 

अभिनव ने बात को आगे बढ़ाते हुए फिर रूबीना के एक फोटोशूट पर कमेंट किया। अभिनव ने रूबीना के एक फोटोशूट पर कहा था कि अगर मौका मिला तो वो रुबीना का एक फोटोशूट करना चाहते हैं। लेकिन, जब उनसे प्यार को लेकर बातचीत की गई तो इस बारे में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान रुबीना ने बताया कि, ‘प्यार के मामले में पहल करने वाली वही थीं, क्योंकि उनके दिल को समझ में आ गया था कि यह रिश्ता दूर तक जाएगा।’ रूबीना ने आगे बात करते हुए कहा कि, ‘जैसा आप प्यार के बारे में सोचते हैं या कल्पना करते हैं, यह बिलकुल वैसा ही था। इसलिए मैं उन्हें खोना नहीं चाहती थी। हीरे की परख सिर्फ जौहरी को होती है। मैं यह हीरा खोना नहीं चाहती थी। इसलिए मैंने इस हीरो को पाने की कोशिश की। इसलिए, पहल मैंने की थी।’

 

और पढ़िए – Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारूकी नहीं बन पाएंगे रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा, कॉमोडियन ने किया खुलासा

 

वहीं रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने शादी के पलों को एन्जॉय करते हुए कुछ बेहतरीन तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है। इन फोटोज और वीडियो को देखने के बाद अब रुबीना दिलैक के फैंस उनके एनिवर्सरी विश करते दिखाई दे रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts