---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में K-Pop सिंगर की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम सुनते खुशी से झूम उठेंगी फीमेल फैंस

Bigg Boss 17 Wild Card Contestant K Pop Singer Aoora: ओरी के बाद कोरियाई पॉप सिंगर की एंट्री जल्द ही बिग बॉस में होने वाली है।

AOORA
image credit : instagram

Bigg Boss 17 Wild Card Contestant: टीवी के पॉपुलर विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है और भी मजेदार होता जा रहा है। वहीं, अब BB House में एक नए सदस्य ने एंट्री ले लिया है। सलमान के इस शो का एक नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें ओरी उर्फ ओरहान अवतरमणि भाईजान के साथ बिग बॉस के स्टेज पर नजर आ रहे हैं। इस खबर सामने आ रही है कि ओरी (Orry in Bigg Boss 17) के बाद दक्षिण कोरिया के K-Pop सिंगर की शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

यह भी पढ़ें: महज 4 महीने में बना सकते हैं Bobby Deol की जैसी खतरनाक बॉडी, फॉलो करें ये Diet

कोरियाई सिंगर लेगा एंट्री (Bigg Boss 17 Wild Card Contestant)

ओरहान अवतरमणि की एंट्री बिग बॉस में हो गई है और अब एक एक और नाम जो कन्फर्म नाम बताया जा रहा है, जिसकी एंट्री जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो में होने वाली है। बिग बॉस में काफी टाइम से हर सीजन किसी ना किसी हॉलीवुड स्टार की एंट्री होती है और इस बार कोरियाई पॉप सिंगर अऊरा (K Pop Singer Aoora) बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आने की खबरें सामने आ रही हैं। कोरियाई पॉप सिंगर्स की इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और खासतौर पर फीमेल्स के बीच को कोरियाई सिंगर बेहद पॉपुलर हैं।

अऊरा कौन हैं? (Bigg Boss 17 Wild Card Contestant K Pop Singer Aoora)

कोरियाई पॉप सिंगर अऊरा (K Pop Singer Aoora) इंडिया में काफी फेमस हैं। अऊरा का असली नाम पार्क मिन-जुन है, और वह दक्षिण कोरियाई सिंगर और कंपोजर हैं। वह साउथ कोरियन बॉय बैंड Double A का हिस्सा थे। दुनियाभर में अऊरा की फैन फॉलोइंग है और भारत में भी उनके कम चाहने वाले नहीं है, जो उनको बिग बॉस हाउस में देखकर खुश होने वाले हैं।

दिसंबर में लेंगे एंट्री (Bigg Boss 17 Wild Card Contestant K Pop Singer Aoora)

बता दें कि इस साल के सितंबर महीने में ही अऊरा भारत आए थे, और यहां उन्होंने लखनऊ में शानदार परफॉर्मेंस दी थी।अऊरा (Aoora) को अक्सर ही बॉलीवुड गानों पर लिप सिंक करते देखा जाता है, इतना ही नहीं वो गानों के हुक स्टेप्स भी कॉपी करते देखे जाते हैं। बताया जा रहा है कि अऊरा (Aoora) दिसंबर महीने के पहले हफ्ते में ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री लेंगे। हालांकि अभी तक बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

First published on: Dec 07, 2023 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.