---विज्ञापन---

महज 4 महीने में बना सकते हैं Bobby Deol की जैसी खतरनाक बॉडी, फॉलो करें ये Diet

Animal Actor Bobby Deol Diet Tips: बॉबी देओल ने फिल्म एनिमल के लिए इतनी खतरनाक बॉडी को सिर्फ 4 महीने में बनाया है।

bobby deol
image credit: google

Animal Actor Bobby Deol Diet Tips: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल(Bobby Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ का ट्रेलर बेहद दमदार और खौफनाक है। इस फिल्म में बॉबी विलेन के रोल में दिखने वाले हैं और इस लुक के लिए एक्टर ने धांसू बॉडी बनाई है।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र को भारी पड़ा था उनका दिल फेंक अंदाज, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था तमाचा, माफी मांगकर हीमैन ने बांधवाई राखी

4 महीने में बनाई बॉडी (Animal Actor Bobby Deol Diet Tips)

 

‘एनिमल’ (Animal) के टीजर और ट्रेलर में रणबीर कपूर की बजाय बॉबी देओल की खतरनाक बॉडी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस फिल्म से उनके फर्स्ट लुक ने भी लोगों को इंप्रेस कर दिया था, इसी के साथ विलेन के रोल में बॉबी को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ा दी थी। शर्टलेस बॉबी ने तो इंटरनेट का टेम्परेचर ही बढ़ा दिया था। अब लोगों को जानकर हैरानी होगी कि इतनी बेहतरीन बॉडी को महज 4 महीने में बॉबी ने बनाया है।

फिटनेस ट्रेनर ने खोला राज(Animal Actor Bobby Deol Diet Tips)

ट्रेनर प्रज्वल शेट्टी ने खुद खुलासा किया है कि एक्टर ने सिर्फ 4 महीने के अंदर ‘एनिमल’ में दिख रही उनकी इस गजब की बॉडी को बनाया है। बॉबी अपनी इतना शानदार बॉडी सिर्फ और सिर्फ बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर फिटनेस एक्सपर्ट प्रज्वल शेट्टी की हेल्प से ही कर पाए हैं। बॉबी की फिटनेस की तरह तारीफ हो रही है और हर कोई उनकी बॉडी का दीवाना हो गया है और इससे प्रज्वल को काफी खुशी हो रही है।

बॉबी ने खूब बहाया पसीना (Animal Actor Bobby Deol Diet Tips)

फिल्म के मेकर्स बॉबी को रणबीर के सामने तगड़ा विलेन दिखाना चाहते थे, इसलिए बॉबी ने 4 महीने तक अपनी डाइट का बहुत ख्याल रखा है और हर खूब पसीना भी बहाया है। तब जाकर वो ऐसी बॉडी बनाने में कामयाब हुए हैं जिसे देखकर खुद डायरेक्टर संदीप खुश हो गए थे। बॉबी की डाइट के बारे में बताते हुए प्रज्वल ने बताया कि एक्टर के आहार में कार्बोहाइड्रेट, फैट और प्रोटीन का बैलेंस बनाया गया। 4 महीने तक उन्होंने कोई मिठाई भी नहीं खाई। जबकि उन्हें मीठा खाना बहुत पसंद है।

रोज 1 घंटे वेट ट्रेनिंग (Animal Actor Bobby Deol Diet Tips)

बॉबी ने ना सिर्फ अच्छी डाइट ली है बल्कि वो रोजाना 1 घंटे वेट ट्रेनिंग करते थे। इसके अलावा 40 मिनट सुबह और शाम को कार्डियो एक्सरसाइज भी किया करते थे। खाने में वो हर सुबह जगने पर अंडे खाया करते थे और कार्बेहाइड्रेट के लिए वह ओटमील लेते थे। लंच में किचन और राइस के साथ सलाद लेने कभी नहीं भूलते थे। रात को भी चिकन या फिश ही खाते थे। एक्टर ने पूरे 4 महीने तक इसी रूटीन को अच्छे से फॉलो किया है।

First published on: Nov 25, 2023 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.