---विज्ञापन---

सातवीं में हुआ प्यार, पकड़ा गया लव लेटर तो जमकर हुई धुनाई, मेकअप के बिना करती हैं काम, नाम जानते हैं आप

Sai Pallavi Birthday: साउथ की हसीना साई पल्लवी की खूबसूरती की लोग मिसाल देते हैं। आज उनका बर्थडे है, इस खास मौके पर हम उनके बारे में खास बातें जानते हैं...

Sai Pallavi

Sai Pallavi Birthday: नैनों वाली ने… भोली भाली ने… दिल मेरा लूटा… हाय दिल मेरा लूटा… ये गाना साई पल्लवी (Sai Pallavi) पर बिल्कुल फिट बैठता है। अपनी नेचुरल ब्यूटी से लाखों लोगों के दिलों को चुराने वाली साई का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस की एक्टिंग तो कमाल है ही उनकी सूरत और सीरत का भी कोई जवाब नहीं है। जहां एक्ट्रेस फिल्मों में काम करते हुए भर भरकर मेकअप लगाती हैं, वहीं साई बिना मेकअप के ही उन्हें मात देती हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि वो बिल्कुल भी मेकअप नहीं करती हैं, लेकिन ये भी बिल्कुल सच है कि वो बहुत ही कम मेकअप करती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी बहुत शानदार फैन फॉलोइंग है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं।

सातवीं क्लास में ही पकड़ा गया था लव लेटर

साई पल्लवी का जन्म 9 मई 1992 को तमिलनाडु में हुआ था। साई की लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है, दरअसल जब वो सातवीं क्लास में पढ़ती थीं, तो उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था। उन्होंने उसके लिए लव लेटर भी लिखा लेकिन वो उनके घरवालों के हाथ लग गया। फिर क्या था, साई की जमकर धुनाई हुई।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं डॉक्टर

साई ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वो कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। दरअसल वो डॉक्टर बनना चाहती थीं, कम ही लोगों को पता होगा कि एक्ट्रेस के पास मेडिसिन में ग्रेजुएशन की डिग्री है और वो प्रोफेशनल डॉक्टर हैं।

साई कार्डियोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, जब वो पढ़ाई कर रही थीं, तो उन्हें फिल्म प्रेमम में मलार की भूमिका का ऑफर मिला। उन्होंने इसके लिए हामी भर दी और पहली ही मूवी के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। फिर क्या था वो रातों रात फेमस हो गईं और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

करोड़ों के ऑफर को क्यों दिया ठुकरा

साई इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें मेकअप की जरूरत ही नहीं होती है। ऐसे में अभिनेत्री के पास एक फेयरनेस क्रीम का ऑफर आया जिसके लिए कंपनी उन्हें 2 करोड़ रुपये दे रही थी, लेकिन साई ने उन्हें ठुकरा दिया।

उनका कहना था कि ऐसे पैसों से वो क्या करेंगी जो गलत काम से मिलें। भारतीय लोगों का रंग जैसा है वो वैसा ही रहेगा, वो विदेशी तो बन नहीं जाएंगे।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 09, 2024 09:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.