---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Top 2: फिनाले में ये 2 कंटेस्टेंट्स होंगे आमने-सामने! क्या टॉप 2 की रेस से बाहर होंगी अंकिता लोखंडे?

Bigg Boss 17 Top 2: टॉप 2 को लेकर दिलचस्प सवाल पूछे। हमने दर्शकों को 3 ऑप्शन दिए और हमने फैंस से पूछा कि आखिर वो कौन से दो सदस्य हैं...

Bigg Boss 17 Poll Result munawar faruqui and abhishek kumar in top 2 salman khan show
Bigg Boss 17 Poll Result munawar faruqui and abhishek kumar in top 2 salman khan show

Bigg Boss 17 Top 2: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने ग्रैंड फिनाले के बेहद करीब है। इस बार शो का विनर कौन बनेगा इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स चुन लिए गए हैं। शो के दर्शकों को अब उस पल का इंतजार है जब उनका फेवरेट प्रतिभागी शो का विनर बनेगा। 28 जनवरी यानी रविवार को शो का विनर चुना जाएगा। टॉप 5 के बाद अब सबकी नजर शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स पर टिकी है। यह तो हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो दो प्रतिभागी कौन होगें जो इस बार शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स बनेंगे।

टॉप 2 में ये दो कंटेस्टेंट्स होंगे आमने-सामने!

इस बीच E24 ने शो के फैंस से टॉप 2 को लेकर दिलचस्प सवाल पूछे। हमने दर्शकों को 3 ऑप्शन दिए और हमने फैंस से पूछा कि आखिर वो कौन से दो सदस्य हैं, जिन्हें आप टॉप 2 में सलमान खान के साथ आमने-सामने खड़े देखना चाहते हैं। पोल के जवाब में लोगों ने वोट देकर इस सवाल का जवाब दिया है।

पोल से सामने आए ये नतीजे

E24 के इस पोल पर टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के लिए अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी ने बाजी मारी है। दर्शकों के वोट के मुताबिक, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी को फैंस टॉप 2 में देखना चाहते हैं। वहीं, कुछ ने अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार का नाम लिया है।

facebook

facebook

अभिषेक कुमार होंगे बिग बॉस 17 के विनर!

दिलचस्प बात तो यह है कि अभिषेक कुमार के फैंस ने तो उन्हें अभी से बिग बॉस 17 का विनर घोषित कर दिया है। सवाल के जवाब में कई यूजर्स ने लिखा, ” अभिषेक विनर।” वहीं, इस मामले में मुनव्वर के फैंस भी पीछे नहीं हैं।

facebook

विनर की रेस से कटा अंकिता लोखंडे का पत्ता!

बता दें कि बिग बॉस का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है, जहां एक ओर अकिंता लोखंडे के पति विक्की जैन का शो से पता कट गया है। वहीं, पोल के मुताबिक, काफी कम लोग हैं जो अंकिता को बिग बॉस 17 के विनर के रुप में देखना चाहते हैं।

First published on: Jan 24, 2024 03:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.