---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: मन्नारा की बाहों में रोते दिखें मुनव्वर फारूकी, वायरल फोटो देख यूजर्स बोले- ‘ये क्या हो रहा है भाई’

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एक बार फिर मन्नारा और मुनव्वर पास आ गए हैं और उनकी वायरल फोटोज को देखकर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Bigg Boss 17 Munawar Mannara Viral Photo
image credit : e24 edit

Bigg Boss 17: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर लोगों को बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। शो में सबसे ज्यादा मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती दर्शकों को इंप्रेस करती आई है। मगर पिछले कुछ समय से दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं, लेकिन इसी बीच अब सोशल मीडिया पर दोनों की लेटेस्ट फोटोज ने एक बार फिर फैंस को खुश कर दिया है। इन तस्वीरों में दोनों फिर से गले मिलते दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर दोनों के फैंस खुश हो गए हैं।

आयशा बनी दीवार (Bigg Boss 17)

वैसे तो इन दिनों मुनव्वर फारुखी(Munawar Faruqui) और आयशा खान की एक अलग ही कहानी देखने को मिल रही है। जब से आयशा की शो में एंट्री हुई है, तब से मुनव्वर का झुकाव उनकी तरफ ज्यादा देखने को मिल रहा है जबकि पहले उन्हें अक्सर ही मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra)के साथ ही बैठे देखा जाता था। लगता है एक बार फिर मुनव्वर और मन्नारा के बीच सब ठीक हो गया है और दोनों फिर से करीब आ गए हैं।

मन्नारा-मुनव्वर का खास बॉन्ड (Bigg Boss 17 Munawar Mannara Viral Photo)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) लंबे समय से दोस्त है और इनकी दोस्ती के अलग-अलग अंदाज भी फैंस को देखने को मिले हैं। कभी दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े हो जाते हैं, तो कभी दूसरे के खिलाफ खड़े मिलते हैं। मगर जब भी इन दोनों इमोशनल सपोर्ट की जरूरत पड़ी है, उस समय यह दोनों सबसे आगे खड़े मिलते हैं। इंटरनेट पर इनकी फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें मुनव्वर जमीन पर फेस नीचे करके घुटने के बल बैठे हुए हैं और मन्नारा सोफे पर बैठी हुई हैं और उन्हें गले लगा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: वीकेंड के वार से पहले जानें कौन हुआ घर से बेघर 

इस प्यार को क्या नाम दूं? (Bigg Boss 17)

भले ही दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन इनको देखकर कई बार लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। जब से आयशा आई है, तभी से मन्नारा की जलन भी साफ देखने को मिल रही है। सामने आई तस्वीरों में मन्नारा (Mannara Chopra) और मुनव्वर (Munawar Faruqui)की नजदीकियां दोस्ती से बढ़कर लग रही है और इस वायरल फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स के मजेदार कॉमेंट 

एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ओओ मुझे ‘मुन्नारा’ मुनव्वर-मन्नारा बहुत पसंद है।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘हम जानते हैं कि वह चतुर है..और वह अकेले भी बहुत अच्छा खेलती है…लेकिन वह मुनव्वर से प्यार करती है और उसके बारे में बहुत पजेसिव है। मुनव्वर भी यह बात जानती है, इसलिए वो उससे दूरी बनाकर रखता है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये क्या हो रहा है भाई।’ तो एक ने कहा, ‘वह शुरू से ही एक अच्छी दोस्त थी, यह हम महसूस कर सकते हैं।’

First published on: Dec 30, 2023 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.