---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Elimination: वीकेंड के वार से पहले जानें कौन हुआ घर से बेघर, मुनव्वर को लगेगा तगड़ा झटका

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार एपिसोड से पहले ही जानें कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते शो से बाहर जाने वाला है।

Bigg Boss 17 shocking Elimination
image credit: e24 edit

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के सीजन 17 को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस सीजन का हर कंटेस्टेंट किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इस समय आयशा और मुनव्वर के बीच चल रहे रोमांस और झगड़े वाला ड्रामा तो लोगों को अच्छा लग रहा है, साथ ही इनके अलावा बाकि कंटेस्टेंट्स भी शो में खुद को साबित करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच वीकेंड के वार में शो के कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त झटका लगने वाला है, क्योंकि दमदार प्लेयर रिंकू घर से बाहर हो सकती हैं।

बिग बॉस में शॉकिंग एविक्श (Bigg Boss 17 Elimination)

 

इस हफ्ते नील भट्ट, आयशा खान और रिंकू धवन यह तीन कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हुए हैं और वीकेंड का वार से पहले ही सोशल मीडिया पर बिग बॉस फैन पेज से रिवील कर दिया है कि इस बार शो से किसका पत्ता साफ होने वाला है। ‘द खबरी’ ने ट्वीट कर लिखा, ‘एक्सक्लूसिव वीकेंड का वार… अंत में, दर्शकों पे यातना ख़त्म…एमजी ख़त्म, सफ़र ख़त्म।’

रिंकू धवन का कटेगा पत्ता! (Bigg Boss 17 Elimination)

भले ही इस ट्वीट में आउट होने वाले घरवाले का नाम नहीं लिखा है, लेकिन कॉमेंट बॉक्स में लोग रिंकू धवन का नाम लिख रहे हैं। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि इस बार रिंकू धवन ही शो से आउट हो सकती हैं। रिंकू और मुनव्वर की दोस्ती लोगों को बहुत आती है और अचानक रिंकू के आउट हो जाने से सबसे ज्यादा बुरा मुनव्वर को ही लगने वाला है।

आयशा को सलमान की फटकार (Bigg Boss 17 Elimination)

इस बार वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि भाईजान इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान को जोरदार डांट लगाने वाले हैं। सलमान की फटकार सुनने के बाद आयशा रोने वाली है और मुनव्वर को अपना फेस कभी ना देखने के लिए भी बोलती दिखेंगी।

First published on: Dec 30, 2023 10:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.