-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Updates: अर्चना गौतम को खाना बनाने में हुई देरी, शालीन भनोट का फूटा गुस्सा

Bigg Boss 16 Updates:  'बिग-बॉस' (Bigg Boss) शो जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट हर पैंतरा अपना रहे हैं और एक बार फिर घर में बवाल देखने को मिला।

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में आए-दिन हंगामा देखने को मिल रहा है। सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर जमकर वार कर रहे है। वहीं अब एक बार फिर घर में लड़ाई देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है। इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) में जमकर लड़ाई हुई।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler: गुंडों के बीच फंसेगी ‘अनुपमा’, पाखी की फिर फिसलेगी जुबान

अर्चना-शालीन में मचा घमासान

कलर्स टीवी (Colors Tv) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अर्चना, शालीन से कहती हैं कि वो सफाई कर दें क्योंकि उन्हें खाना बनाया है लेकिन शालीन बोलते है ‘आ रहा हू।’ ये बात वो लगभग 4 बार बोलते हैं लेकिन नहीं आते हैं। वहीं दूसरी तरफ अर्चना को खाना बनाने में देरी होती है तो वो घर की रानी निमृत (Nimrat) के पास जाती हैं और कहती हैं कि चाय गिरी हुई है, सफाई करने के लिए शालीन को कई बार बुलाया लेकिन अभी तक वो नहीं आया है।

एक-दूसरे पर किया वार

अर्चना गौतन (Archana Gautam) की ये बात सुनकर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का गुस्सा फूंट जाता है और वो किचन में सफाई करने जाते हैं और अर्चना को जमकर सुनाते हैं। इस दौरान वो अर्चना को अपशब्द कह देते हैं, जिसके बाद अर्चना गैतम अपना आपा खो बैठती हैं और कहती हैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड गंदी है। टीना (Tina) गंदी है और दोनों की जमकर लड़ाई होती है और घर के सभी लोग दोनों को शांत करवाने की कोशिश करते हैं।

और पढ़िएShoaib Ibrahim: पत्नी दीपिका कक्कड़ की ट्रोलिंग पर भड़के शोएब इब्राहिम, बोले- ‘हमारी वजह से आपका घर चल रहा है…

फैंस ने दिए रिएक्शन

अर्चना गौतन (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को घरवाले चुप करवाते हैं लेकिन दोनों किसी की भी नहीं सुनते हैं। वहीं अपनी बात कहने के बाद शालीन भनोट अपने कमरे में चले जाते है। अर्चना और शालीन की लड़ाई देखकर फैंस भी वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं। कई यूजर्स अर्चना का सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि शालीन घर में अब तक कई बार सभी से लड़ाई कर चुके हैं। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे। शनिवार और रविवार रात 9 बजे। वहीं वूट (Voot) पर आप कभी भी देख सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

धांसू फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट, अमेजन से जल्द खरीदें

Samsung Galaxy S23: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने...

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय-मृणाल की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाई गर्मी, सेल्फी का गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ आउट

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन...

PM Modi On Pathaan: पीएम मोदी ने की ‘पठान’ की तारीफ! श्रीनगर में शोज हाउसफुल

PM Modi On Pathaan: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का जादू बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म...

धांसू फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट, अमेजन से जल्द खरीदें

Samsung Galaxy S23: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy S23 Series को लॉन्च किया है। इस सीरीज में तीन...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here