-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 News: विकास की पत्नी पर शिव ठाकरे की फैमिली का पलटवार, जल्द लेगी लीगल एक्शन!

Bigg Boss 16 News: विकास मानकतला की पत्नी गुंजन के आरोपों पर शिव ठाकरे की फैमिली ने पलटवार किया है। साथ ही लीगल एक्शन की बात कही है।

Bigg Boss 16 News: ‘बिग बॉस 16’ में पिछले हफ्ते घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट विकास मानकतला की पत्नी गुंजन ने कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर चोरी के इल्जाम लगाए थे। गुंजन ने बोला था कि शिव ने विकास के कपड़े चुराए। इसी को लेकर अब शिव की फैमिली का पलटवार आ गया है। शिव के परिवारवालों ने इसपर लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

गुंजन ने Shiv Thakare पर लगाए ये आरोप (Bigg Boss 16 News)

बताते चलें कि विकास मानकतला (Vikkas Manaktala) पूरे स्वैग और एनर्जी के साथ शो ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री लेते नजर (Bigg Boss 16 News) आए थे। हालांकि, उनका ये सफर लंबा नहीं रह पाया और दर्शकों ने उन्हें कुछ ही दिनों के अंदर बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसी के बाद विकास की पत्नी गुंजन ने अपने पोस्ट से हर किसी को हैरान कर दिया। गुंजन ने अपने ट्वीट में शिव पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए दावा किया कि उन्होंने विकास के कुछ कपड़े और परफ्यूम छिपा दिए थे।

और पढ़िए –Viral Video: देबिना बनर्जी को बचाने में चोटिल हुए गुरमीत चौधरी, उड़ गया मजाक

गुंजन पर Shiv Thakare की फैमिली का पलटवार 

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर लगे इस इल्जाम की चर्चा हर जगह हुई। वहीं अब इन इल्जामों पर शिव की फैमिली का बयान सामने आया है। शिव के परिवार की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि विकास और उनकी पत्नी गुंजन ने शिव पर कुछ अपमानजनक आरोप लगाए हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि शिव के पास एक, दो नहीं बल्कि तीन स्टाइलिस्टों की टीम है, जो उन्हें शो में समय-समय पर कपड़े, जूते और जरूरत की बाकी चीजें भेज रहे हैं। ताकी उन्हें किसी भी तरह की कोई कमी ना हो।

और पढ़िए –Tunisha Case Update: तुनिषा केस में सामने आया संजीव कौशल का नाम, नए दावे से लोग दंग

गुंजन पर लीगल एक्शन लेगी शिव की फैमिली

स्टेटमेंट में आगे कहा गया कि विकास की वाइफ गुंजन ने इस मामले पर किसी से राय लिए बिना ही आगे कदम उठा लिया। उन्होंने शिव के लिए ऐसी बातें कहीं, जिससे उनके परिवार और फैंस की भावनाओं को ठेस पहुंची है। वहीं शिव के परिजनों ने मीडिया से गुजारिश की है कि वो इस मामले को ज्यादा तूल ना दें। जब सच्चाई सामने आएगी तब हम खुद इस मामले में लीगल एक्शन लेंगे। शिव के फैंस भी गुंजन के दावों को बेबुनियाद बताते हुए उनकी क्लास लगाते देखे जा चुके हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here