Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: देबिना बनर्जी को बचाने में चोटिल हुए गुरमीत चौधरी, उड़ गया मजाक

Viral Video: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी छोटे पर्दे के पावर कपल हैं। जोड़े को अक्सर अपनी एक्टिविटीज से फैंस को कपल गोल देते देखा जाता है। इसी कड़ी में गुरमीत और देबिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में गुरमीत देबिना को बचाते हुए चोटिल होते नजर […]

Viral Video: देबिना बनर्जी को बचाने में चोटिल हुए गुरमीत चौधरी, उड़ गया मजाक
Viral Video: देबिना बनर्जी को बचाने में चोटिल हुए गुरमीत चौधरी, उड़ गया मजाक

Viral Video: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी छोटे पर्दे के पावर कपल हैं। जोड़े को अक्सर अपनी एक्टिविटीज से फैंस को कपल गोल देते देखा जाता है। इसी कड़ी में गुरमीत और देबिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में गुरमीत देबिना को बचाते हुए चोटिल होते नजर आए हैं।

पत्नी देबिना को बचाते वक्त गुरमीत को लगी चोट 

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में गुरमीत चौधरी और देबिना पार्टी से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है। भीड़ को देखकर गुरमीत, देबिना को बचाते हुए बाहर निकालते हैं लेकिन इस दौरान एक्टर को हाथ पर चोट लग जाती है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Update: टीना-प्रियंका ने दिखाया साजिद खान को आईना, खुशी से झूमे फैंस

चोट देख फैंस की छूटी हंसी 

विरल भयानी ने पोस्ट में गुरमीत के हाथ पर लगी चोट की भी झलक दिखाई है। इसे देख जहां कपल के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं नेटिजन्स ने एक्टर को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ओएमजी कितनी ज्यादा चोट लग गई, इमरजेंसी में लेके जाओ इसको कोई यार!’ दूसरे ने लिखा है,’5 साल का बच्चा भी सार्वजनिक रूप से अपनी छोटी चोटों को नहीं दिखाता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’भगवान का शुक्र है कि वह इतनी बुरी चोटों के बाद भी जिंदा बच गए।’

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम के मां-बाप पर गए एमसी स्टैन, हाथापाई की आई नौबत

देबिना-गुरमीत हैं दो बच्चों के पैरेंट्स

आपको बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने टेलीविजन सीरियल ‘रामायण’ में ‘सीता-राम’ की भूमिका निभाई थी और फिर दोनों को प्यार हुआ और शादी रचा ली। जोड़ा शादी के 11 साल बाद दो बच्चों का पैरेंट्स बना है। दूसरी बेटी की झलक के लिए फैंस बेताब हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 02, 2023 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.