Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: स्टेज पर डांस से लोगों को मदहोश करने वाली गोरी नागोरी टास्क के दौरान गिरीं धड़ाम, जानें फिर क्या हुआ?

अंकित गुप्ता ने बीते टास्क के दौरान गोरी नागोरी को नीचे गिरा दिया, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Trolling: छोटे पर्दे का कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) फैंस को काफी पसंद आ रहा है। धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट अपने असली रूप में आ रहे हैं। वहीं, बीबी हाउस में रोजाना बदलने वाले इक्वेशन भी फैंस को काफी एंटरटेन कर रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो, ‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच कैप्टेंसी टास्क के दौरान जबरस्त टक्कर हुई। वहीं टास्क की गर्मागर्मी के ही बीच अंकित गुप्ता से एक गलती हुई जिसकी वजह से गोरी नागोरी नीचे गिर गईं और रोने लगीं। इसी को देखने के बाद इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा हुआ है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: बीबी हाउस में भिड़ीं अर्चना गौतम-गोरी नागोरी, फेंका गया पानी…मारपीट तक पहुंची लड़ाई

अंकित गुप्ता से धक्का खा नीचे गिरीं गोरी नागोरी

अंकित गुप्ता ने खुद की गलती के तुरंत बाद गोरी नागोरी से माफी भी मांगी, लेकिन लोग उन्हें आड़े हाथों लेने से नहीं चुके। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय अंकित गुप्ता को जमकर लताड़ लगाया जा रहा है। साथ ही कुछ लोग शालीन भनोट और अर्चना गौतम वाले केस को इससे जोड़कर अंकित का मजाक बना रहे हैं। टास्क की बात करें तो गोरी नागोरी, शिव ठाकरे को सपोर्ट करने के लिए पानी की बाल्टी लेकर खड़ी थीं, जिसे देखकर प्रियंका को सपोर्ट करने वाले अंकित उसे छीनकर भागने लगे। पानी लेकर भागते वक्त अंकित ने पीछे नहीं देखा और गोरी नागोरी गिर गईं।

भड़के यूजर्स लगा रहे क्लास

गोरी नागोरी को गिरता देख अंकित गुप्ता ने तुरंत माफी मांगी और उन्हें उठाया भी। लेकिन ऑडियंस को उसका मसाला मिल गया और लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर ताबड़तोड़ रिएक्शन देने लगे। कुछ यूजर्स ने तो अंकित को प्रियंका चहर चौधरी का महज प्यादा करार दिया है। एक यूजर ने अंकित को टारगेट पर लेते हुए लिखा है,’भाई अगर शालीन ने ऐसा कुछ किया होता तो अबतक भसड़ हो गई होती।’ दूसरे ने लिखा,’भाई ये तो सिर्फ प्रियंका का प्यादा है, अगर कोई और टास्क में होता तो ये बस चुप करके बैठा होता।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’भाई ये बीबी हाउस में चल क्या रहा है।’

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Last Wish: मरने के बाद भी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर देखेंगी दुनिया, पारिवार वालों ने पूरी की आखिरी इच्छा

नए कप्तान बने शिव ठाकरे

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच मुकाबला होने के बाद खबर मिली कि शिव ठाकरे को नया कप्तान चुन लिया गया है। बता दें कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके हैं। शिव ठाकरे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। बिग बॉस के घर में उनको काफी पसंद किया जा रहा है, जिसका नतीजा ये निकला कि उन्हें कप्तान की जिम्मेदारी दे दी गई।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts