Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BB 16 Shukravaar Ka Vaar: मान्या सिंह पर भड़केंगे सलमान खान, अब्दु रोजिक को मिलेगा तोहफा

'शुक्रवार का वार' में सलमान खान, मान्या सिंह की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं, वो अब्दु रोजिक के लिए घर में खास तोहफा भेजेंगे।

- Advertisement -

BB 16 Shukravaar Ka Vaar: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में सबकुछ नया और अनोखा है। इस बार शो में ‘शुक्रवार का वार’ होने जा रहा है, जिसका प्रोमो फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर रहा है। चैनल की तरफ से जारी किए गए दो प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का दो रिएक्शन देखने को मिल रहा है। एक तरफ वो मान्या सिंह (Manya Singh) पर गुस्सा करते तो दूसरी तरफ अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को गिफ्ट देते और स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhhla Jaa: माधुरी दीक्षित ने रणबीर-आलिया के लिए नीतू कपूर को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखें नया प्रोमो

मान्या सिंह पर भड़कें सलमान खान

कलर्स टीवी की तरफ से रिलीज किए गए पहले प्रोमो से साफ हो रहा है कि शुक्रवार के एपिसोड में इंडियन ब्यूटी मान्या सिंह (Manya Sinh) और टीवी एक्ट्रेस सृजिता डे (Sreejita De) के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिलने वाली है। इन दोनों हसीनाओं की कैटफाइट शुक्रवार को फैंस का अटैंशन ग्रैब करेगी। वहीं, इसे देखने के बाद सलमान खान, मान्या सिंह की क्लास लगाते नजर आएंगे। प्रोमो में सलमान खान को मान्या पर बरसते देखा जा रहा है, होस्ट का गुस्सा देख पूरे घर में सन्नाटा फैल जाता है।

मान्या सिंह को मिस इंडिया होने का घमंड

प्रोमो की शुरुआत मान्या सिंह की आवाज से होती है जिसमें वो कहती हैं,’ये गेम खेल रही है। वह इधर का उधर और उधर का इधर करती है।’ ये सुनकर सृजिता डे भी भड़क उठती हैं और दोनों के बीच जुबानी जंग बढ़ती ही चली जाती है। वहीं मान्या अपने मिस इंडिया होने का गुरूर दर्शाती हुई कहती हैं कि वो देश की अम्बेस्डर हैं पर सृजिता डे है क्या…सिर्फ टीवी एक्ट्रेस। मान्या की ये बात सलमान खान को कुछ ज्यादा रास नहीं आती है और वो कहते हैं,’मान्या के हिसाब से वह अंगार है और बाकि सब भंगार हैं।’

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: अली गोनी और राहुल वैद्य का फेवरेट बना ये ‘बिग बॉस 16’ का कंटेस्टेंट, ट्वीट कर किया सपोर्ट

अब्दु रोजिक को मिलेगा तोहफा

शो के शुरुआती दिन ही अब्दु रोजिक कैमरे के सामने बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते देखे गए थे कि उनके लिए कम वजन का डंबल भेज दिया जाए। वहीं, शुक्रवार का वार में अब्दु की रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करती देखी गई है। सलमान खान अब्दु के लिए डंबल भेजेंगे जिसे देख अब्दु की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और वो होस्ट के सामने ही डंबल को उठाने लगेंगे। अब्दु की क्यूटनेस देख सलमान खान को भी हंसी आ जाएगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts