Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा-अनुज में बढ़ी दूरियां, वनराज के बड़े फैसले से मचेगा तहलका

Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) छोटे पर्दे का नंबर 1 शो है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को बांधे रखते हैं। अनुपमा की कहानी इन दिनों शाह परिवार और अनुज के बीच मनमुटाव के आस-पास घूम रही है। अबतक आपने देखा कि काव्या और किंजल मिलकर बा […]

Anupamaa Upcoming Spoiler
Anupamaa Upcoming Spoiler

Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) छोटे पर्दे का नंबर 1 शो है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को बांधे रखते हैं। अनुपमा की कहानी इन दिनों शाह परिवार और अनुज के बीच मनमुटाव के आस-पास घूम रही है। अबतक आपने देखा कि काव्या और किंजल मिलकर बा और वनराज को उनका असली चेहरा दिखाते हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में ये घमासान और बड़ा रूप लेने जा रहा है।

Anupamaa Upcoming Spoiler

‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि अनुज आने वाले साल में ‘स्वार्थी’ बनने का प्रण लेगा। इतना ही नहीं वो अनुपमा को भी दूसरों का सहारा बनने से रोकेगा। अनुज कहेगा कि जबतक तुम लोगों का सहारा बनोगी तबतक वो तुम्हारा इस्तेमाल करेंगे। अनुज, मजबूत बनकर वनराज को भी उसका परिवार खुद से संभालने को कहेगा। हालांकि इन सबके बाद अनुज टूटता नजर आएगा और रोने लगेगा।

और पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी से लड़कर शालीन भनोट की तोड़फोड़

वनराज लेगा बड़ा फैसला 

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में अनुज की बातें सुन वनराज को ये फील होगा कि वो वाकई में अपने घर की सभी परेशानियों की जिम्मेदारी अनुपमा और अनुज पर डाल देता है। इसी को लेकर वो दिल्ली वाली नौकरी को ना करने का फैसला लेगा। लेकिन वनराज का ये फैसला काव्या के गुस्से को सातवें आसमान पर पहुंचा देगा। वनराज का ये फैसला काव्या संग उसके रिश्ते को और ज्यादा खराब कर देगा।

और पढ़िए –Debina Bonnerjee Daughter Name: देबिना-गुरमीत ने किया बेटी के नाम का खुलासा

Anupmaa में मचा घमासान 

शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुज ये दर्शाएगा कि भले ही उसने और अनुपमा ने हमेशा साथ रहने का वादा किया था, बावजूद इसके भी दोनों साथ में एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं। इन सबके उलट अंकुश नशे में चूर नजर आएगा। उसकी हालत देख बरखा उससे नाराज हो जाएगी। बापूजी मरने की बात करेंगे और किंजल-पारितोष के रिश्ते में भी मनमुटाव देखने को मिलेगा।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 05, 2023 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.