---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी से लड़कर शालीन भनोट की तोड़फोड़

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की लड़ाई के बाद से बवाल मचा हुआ है। इसका असर राशन टास्क पर भी देखने को मिला है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में सखी बने दो सदस्यों प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट के बीच गर्मागर्मी देखने को मिलने वाली […]

Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी से लड़कर शालीन भनोट की तोड़फोड़
Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी से लड़कर शालीन भनोट की तोड़फोड़

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की लड़ाई के बाद से बवाल मचा हुआ है। इसका असर राशन टास्क पर भी देखने को मिला है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में सखी बने दो सदस्यों प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट के बीच गर्मागर्मी देखने को मिलने वाली है। इतना ही नहीं शालीन भनोट एक बार फिर बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाते नजर आने वाले हैं।

Bigg Boss 16 Promo

‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से राशन टास्क के बाद नॉमिनेशन को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। इस दौरान शालीन साफ करते हैं कि उन्हें और टीना को नॉमिनेशन से डर लगता है।

और पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी से लड़कर शालीन भनोट की तोड़फोड़

आपस में भिड़े Shalin-Priyanka 

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के नए प्रोमो में नजर आ रहा है कि शालीन भनोट की बात सुनकर प्रियंका चाहर चौधरी कन्फ्यूज हो जाती हैं और कहती हैं,’आज अचानक से तुम्हें नॉमिनेशन से डर लगने लगा। तुम क्लियर रहा करो कन्फ्यूज क्यों करते हो।’ प्रियंका की बात सुनकर शालीन अपना आपा खो देते हैं और भड़कते हुए चीजों को तोड़ना शुरू कर देते हैं।

और पढ़िए –Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा-अनुज में बढ़ी दूरियां, वनराज के बड़े फैसले से मचेगा तहलका

Shalin Bhanot ने की तोड़फोड़

शालीन भनोट को चीजें तोड़ता देख प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) भी सोफे से उठकर चिल्लाती हुई कहती हैं,’मेरे सामने ये गुस्सा और ये सब दिखाना नहीं शालीन भनोट…करना टीना दत्ता के सामने।’ इसके बाद शालीन ‘चल’ बोलकर आगे बढ़ जाते हैं। प्रोमो अपकमिंग एपिसोड के लिए फैंस के बज को काफी हाई कर रहा है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 05, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.