-विज्ञापन-

Debina Bonnerjee Daughter Name: देबिना-गुरमीत ने किया बेटी के नाम का खुलासा

Debina Bonnerjee Daughter Name: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी दूसरी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। साथ ही पिक्चर में नन्ही परी की झलक देखने को मिली है।

Debina Bonnerjee Daughter Name: देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) बीते साल के 11 नवंबर को दूसरी बार मां बनी हैं। देबिना और गुरमीत चौधरी के घर एक और नन्ही परी ने जन्म लिया है। वहीं बेटी के आगमन से कपल बेहद खुश है। साथ ही फैंस भी देबिना-गुरमीत की लाडली का चेहरा देखने और नाम जानने के लिए बेहद बेताब थे। इसी में से एक गुड न्यूज फैंस को मिल चुकी है। कपल ने अपनी दूसरी लक्ष्मी के नाम का खुलासा कर दिया है।

Debina Bonnerjee Daughter Name

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने एक स्पेशल तस्वीर के जरिए बेटी के नाम का खुलासा किया है। इस पिक्चर में कपल नन्ही परी को हाथ में लिए लकड़ी से बने सर्कल में बैठा नजर आ रहा है। वहीं बीच में बेटी का नाम लिखा है। तस्वीर से साफ हो रहा है कि देबिना और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने मिलकर अपनी बेटी का नाम ‘दिविशा’ (Divisha Choudhary) है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम के मां-बाप पर गए एमसी स्टैन, हाथापाई की आई नौबत

सुर्खियों में Gurmeet-Debina का पोस्ट 

देबिना बनर्जी ने परफेक्ट फैमिली फोटो को साझा करते हुए कैप्शन से बेटी के नाम का मतलब बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा है,’हमारी जादुई बेबी को ‘दिविशा’ के नाम से बुलाया जाएगा, जिसका मतलब है सभी देवियों की प्रमुख, देवी दुर्गा।’ इसी पोस्ट को गुरमीत चौधरी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। कपल के पोस्ट को कुछ ही देर के अंदर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

और पढ़िए –Tunisha Case Update: शीजान खान की जमानत अर्जी दायर, इस दिन होगी सुनवाई

फैंस लुटा रहे Divisha पर प्यार

देबिना बनर्जी के पोस्ट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा है,’दिविशा आप जैसे माता-पिता को पाकर बेहद भाग्यशाली है।’ दूसरे ने लिखा है,’देवी दुर्गा उन पर अपनी सारी कृपा बरसाएं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’राजकुमारी दिविशा चौधरी… एक खूबसूरत बच्ची का खूबसूरत नाम !!’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिविशा पर प्यार बरसाते नजर आए हैं। पिक्चर में दिविशा की साइड झलक भी देखने को मिली है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here