---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 3 November: इस शख्स ने ली समर की जगह पर एंट्री, डिंपी के उड़े होश

Anupamaa Spoiler Alert 3 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में काव्या की गोदभराई की रस्में शाह परिवार पूरे धूमधाम से मना रहा है। इस बीच घर में ऐसा बहुत कुछ हुआ जिससे फैंस की दिलचस्पी लेटेस्ट एपिसोड में बढ़ गई है। एक तरफ जहां मालती देवी बा को तंज कसती है तो वहीं […]

Anupamaa Spoiler Alert 3 November
Anupamaa Spoiler Alert 3 November

Anupamaa Spoiler Alert 3 November: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में काव्या की गोदभराई की रस्में शाह परिवार पूरे धूमधाम से मना रहा है। इस बीच घर में ऐसा बहुत कुछ हुआ जिससे फैंस की दिलचस्पी लेटेस्ट एपिसोड में बढ़ गई है। एक तरफ जहां मालती देवी बा को तंज कसती है तो वहीं बा भी मालती देवी को करार जवाब देती है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

हुई नए शख्स की एंट्री (Anupamaa Spoiler Alert 3 November)

बात करें रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की तो उसमें आपको देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में हर शख्स काव्या की गोदभराई के रंग में रंगा हुआ है और इसी बीच घर के किचन की खिड़की से टीटू घर में घुसने की कोशिश करता है जिसे अनुपमा देख लेती है।

ये भी पढ़ेंः फिनाले तक पहुंचने के लिए विक्की जैन ने नील भट्ट को बनाया था मोहरा! बिग बॉस ने खोली पोल

अनुपमा के साथ थिरकेगा टीटू

बाद में वह अनपुमा से कहेगा कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है। इसके बाद देखने को मिलेगा कि अनुपमा सभी से कहती है कि एक सरप्राइज है और इसके बाद टीटू की एंट्री होती है जिसे देख एक तरफ पाखी खुश को डिंपी हैरान रह जाती है। इसके बाद डिंपी उसके पास जाकर उससे कहेगी कि तुम यहां क्या कर रहे हो। इस पर वो कहेगा कि अपुन कलाकार है। अपने टैलेंट पर अगर कोई उंगली उठाएगा तो गलतफहमी को दूर करने तो आना ही पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः फिल्म नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप कर हिमांश कोहली हो गए थे फेमस

डिंपी के लिए हुई है एंट्री

अब लेटेस्ट एपिसोड से साफ हो गया है कि डिंपी की जिंदगी के खालीपन को भरने के लिए ही नए शख्स की एंट्री हुई है। ऐसे में अब फैंस में काफी क्रेज है अपकमिंग एपिसोड को लेकर।

First published on: Nov 03, 2023 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.