---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 28 November: रोमिल की लगेगी क्लास, अनुज पर बरसेगी बरखा

Anupamaa Spoiler Alert 28 November: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की बात की जाए तो इसमें रोमिल की क्लास लगने वाली है और ये क्लास कोई और नहीं बल्कि अनुपमा और अनुज लगाएंगे। जी हां अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे होंगे तभी उनकी नजर […]

Anupamaa Spoiler Alert 28 November
Anupamaa Spoiler Alert 28 November

Anupamaa Spoiler Alert 28 November: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की बात की जाए तो इसमें रोमिल की क्लास लगने वाली है और ये क्लास कोई और नहीं बल्कि अनुपमा और अनुज लगाएंगे। जी हां अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे होंगे तभी उनकी नजर रोमिल पर पड़ेगी जो तेज रफ्तार में बिना हेलमेट के जा रहा है। ये देख अनुज बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और अनुपमा उसे वापस कपाड़िया मेंशन लेकर पहुंच जाएगी।

रोमिल की लगेगी क्लास (Anupamaa Spoiler Alert 28 November)

यहां देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा रोमिल का दरवाजे पर ही इंतजार कर रहे होंगे। दोनों को गेट पर देख रोमिल हैरान रह जाएगा और पूछेगा कि आप दोनों सोए नहीं। रोमिल इससे पहले कुछ कहता, अनुज उस पर बरसने लगा। अनुज ने कहा- हमारे घर में एक बच्चा है जिसका दिमाग घूम गया है। अनुज एक के बाद एक रोमिल की क्लास लगाते हुए लाइन कहेगा तभी रोमिल अनुज को टोकते हुए कहेगा कि आप ओवर रिएक्ट कर रहे हैं। इस पर अनुपमा रोमिल से कहेगी हमें तुम्हारी चिंता है। अनुपमा की इमोशनल बातें सुन रोमिल अनुज और अनुपमा को गले लगा लेगा।

बरखा मारेगी ताना

इसके बाद अनुज रोमिल से उसकी गर्लफ्रेंड के नाम पर मस्ती करता है। वो कहता है-क्या वो लड़की तुम्हारी गर्लफ्रेंड थी? क्या तुम दोनों एक दूसरे को पसंद करते हो? ये सारी बातें हो ही रही होंगी कि तभी वहां बरखा आ जाएगी और अनुज को इन बातों के लिए सुनाने लगेगी। इसके बाद सब अपने-अपने कमरों में चले जाते हैं।

टीटू और डिंपी को देख लेगी पाखी

वहीं शो में जल्द शुरू होने वाले लव एंगल वाले टीटू और डिंपी साथ में ढेर सारी मस्ती करेंगे। इस दौरान टीटू के दोस्त डिंपी को चिढ़ाएंगे जिसे देख वो बुरा मानकर वहां से चली जाती है। इसके बाद टीटू उसे मनाने जाएगा जहां पाखी दोनों को साथ डांस करता हुए देख लेगी।

First published on: Nov 28, 2023 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.