---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 24 July: गुरु मां की हरकत से शाह परिवार को लगेगा तगड़ा झटका, आएगी बड़ी मुसीबत

Anupamaa Spoiler Alert 24 July: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में गुरु मां का तांडव शुरू हो गया है जिससे अब हर किसी का सामना होने वाला है। अनुपमा को आया बुरा सपना (Anupamaa Spoiler Alert 24 July) रुपाली […]

Anupamaa Spoiler Alert 8 september, rupali ganguly, gaurav khanna
Anupamaa Spoiler Alert 8 september, rupali ganguly, gaurav khanna

Anupamaa Spoiler Alert 24 July: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में गुरु मां का तांडव शुरू हो गया है जिससे अब हर किसी का सामना होने वाला है।

अनुपमा को आया बुरा सपना (Anupamaa Spoiler Alert 24 July)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ टीवी का बेहद ही पॉपुलर शो है। आए दिन मेकर्स शो को टॉप पर रखने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं। इस कड़ी में शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि अनुपमा एक बुरा सपना देखती है, जिसमें समर की मौत हो जाती है। इस सपने से अनुपमा बुरी तरह डर जाती है।

ये भी पढ़ेंः Dipika Chikhlia In Ayodhya: टीवी की ‘सीता’ पहुंचीं अयोध्या, जानिए दर्शन के वक्त क्यों रो पड़ी एक्ट्रेस ?

समर को लगा तगड़ा झटका

अब बात करते हैं अपकमिंग एपिसोड की तो आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में सभी लोग बैठे होंगे। इस वक्त बात काव्या के बच्चे की चल रही होती है, तभी समर अचानक से अपना मोबाइल फोन तोड़ देता है। समर सबको बताता है कि उसे डांस एसोसिएशन ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है। इसका मतलब ये होगा कि उसे अब कहीं भी जॉब नहीं मिलेगी और वह खुद भी लोगों को फोन कर रहा है, तो कोई उसके साथ काम नहीं करता चाहता।

डिंपल ने मारा ताना

इसके बाद पूरा शाह परिवार उसे समझाने की कोशिश करता है। इस बीच ही डिंपल कहती है कि ‘मैं नहीं चाहती कि समर भी तोषु भाई की तरह घर में वेल्ला बैठा रहा। सब लोग समर को सुनाने लगेंगे।’ डिंपल की ये बातें सुनकर सब उसे शांत करवाते हैं। तभी घर में अनुपमा आती है, तब सब ये बातें छोड़ देते हैं। अब देखना ये है कि शाह परिवार में कौन सा नया तूफान आने वाला है।

अभी पढ़ें – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jul 24, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.