---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 22 October: समर को इंसाफ दिलाएगी अनुपमा, बनाया मास्टर प्लान!

Anupamaa Spoiler Alert 22 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आज शाह परिवार में तोषू और किंजल का ट्रैक देखने को मिलेगा। वहीं कपाड़िया हाउस में मालती देवी अनुपमा के मामले में घुसती हुई दिखाई देगी जिसपर अनुज उसको जबरदस्त जवाब देगा। साथ ही अनुपमा की उसकी बेटी पाखी के साथ भी बहस […]

Anupamaa Spoiler Alert 22 October
Anupamaa Spoiler Alert 22 October

Anupamaa Spoiler Alert 22 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आज शाह परिवार में तोषू और किंजल का ट्रैक देखने को मिलेगा। वहीं कपाड़िया हाउस में मालती देवी अनुपमा के मामले में घुसती हुई दिखाई देगी जिसपर अनुज उसको जबरदस्त जवाब देगा। साथ ही अनुपमा की उसकी बेटी पाखी के साथ भी बहस होगी। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है।

शाह हाउस में हंगामा (Anupamaa Spoiler Alert 22 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह हाउस में किंजल और तोषू के आने पर बा उन्हें ताने मारना शुरू कर देती है। इस दौरान तोषू कहेगा कि हमें केस वापस ले लेना चाहिए क्योंकि सुरेश राठौर ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। इस बात पर वनराज कहेगा कि नहीं और गुस्से में तोषू सभी को बता देगा कि वो परिवार के साथ यूके चला जाएगा जिससे सब हैरान रह जाते हैं।

आ गई कोर्ट की तारीख

अब चलते हैं कपाड़िया मेंशन में जहां पाखी और अनुपमा की बहस के दौरान अनुपमा पाखी से कहती है कि तुझे जो अच्छा लगता है तू वो कर और उसे खरी-खोटी सुनाकर चली जाती है। ये सब चल ही रहा होगा कि अनुज बीच में आकर कहेगा कि कोर्ट की डेट आ गई है और यहां काव्या वनराज को बताएगी कि कोर्ट की डेट आ गई है।

ये भी पढ़ेंः ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के आगे डूब गई ‘गणपत’

अनुपमा-देविका का मास्टर प्लान

अब आएगा सबसे जबरदस्त ट्विस्ट जिसमें देखने को मिलेगा कि देविका और अनुपमा मिलकर एक प्लान बनाते हैं कि वो सोनू के दोस्त विनय से सच उगलवाएंगे। इसके लिए देविका फूड ब्लॉगर बनकर उसके पास जाती है। इस दौरान विनय उससे उसके होटल चलने को कहेगा जिसको वो टालते हुए अगली बार चलने की बात कहती है। जब ये सब हो रहा होगा तभी अनुपमा उन दोनों की फोटो खींच लेगी।

विनय से निकलवाएंगे सच

इसी दौरान गलत टाइम पर अनुज वहां पहुंच जाता है जिसे देख दोनों परेशान हो जाते हैं कि कहीं उनका प्लान बर्बाद न हो जाए। तभी वहां विनय आ जाएगा लेकिन तीनों छिपने में कामयाब हो जाते हैं। अब ये तीनों मिलकर विनय के जरिए सोनू का सच उगलवाने का जिम्मा उठाएंगे।

First published on: Oct 22, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.