---विज्ञापन---

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 1: ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के आगे डूब गई ‘गणपत’

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 1: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के फैंस के लिए ये हफ्ता बेहद जबरदस्त साबित हुआ है। दरअसल इस वीकेंड पर मूवी लवर के लिए सिल्वर स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक हीरो की फिल्मों ने दस्तक दी हैं। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ, थलापति विजय, दिव्या कुमार खोसला […]

Tiger Nageswara Rao
Tiger Nageswara Rao

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 1: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के फैंस के लिए ये हफ्ता बेहद जबरदस्त साबित हुआ है। दरअसल इस वीकेंड पर मूवी लवर के लिए सिल्वर स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक हीरो की फिल्मों ने दस्तक दी हैं। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ, थलापति विजय, दिव्या कुमार खोसला से लेकर रवि तेजा की फिल्में शामिल हैं। जी हां इस हफ्ते इंटरटेनमेंट के जबरा फैंस के लिए फिल्मों का सैलाब आया है। ऐसे में हर किसी की नजर अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। इस कड़ी में हम बताते हैं साउथ स्टार रवि तेजा की फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

नुपूर सेनन का टॉलीवुड में डेब्यू (Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 1)

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में रवि तेजा की फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) से डेब्यू किया है। एक तरफ जहां उनकी बहन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ (Ganpath) रिलीज हुई तो वहीं नुपूर की टाइगर नागेश्वर राव और इस फिल्म ने पहले दिन ही वो कर दिखाया जो रवि तेजा के फैंस से उम्मीद थी।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर जबरदस्त ओपनिंग की है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनल्कि.कॉम की मानें तो ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) ने पहले दिन 8 करोड़ की ओपनिंग की है जो कि हाल ही में रिलीज हुईं बॉलीवुड की कई फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन के मुकाबले काफी ज्यादा है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को बनाने में कुल 50 करोड़ के आसपास की लागत आई है। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म अगले वीकेंड तक अपना बजट आसानी से वसूल कर डालेगी।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ की स्टारकास्ट

बात करें स्टार्स की तो मल्टी स्टारर इस फिल्म में रवि तेजा, नुपूर सेनन, अनुपम खेर, नस्सार, मुरली शर्मा, गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई अहम रोल निभाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म को वामसी ने डायरेक्ट किया है जिसे तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है।

First published on: Oct 21, 2023 11:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.