Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Spoiler Alert, 20 September 2022: पाखी का आरोप और अनुपमा का जवाब! घर छोड़कर जाएगी किंजल

- Advertisement -

Anupamaa Spoiler Alert, 20 September 2022: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां तोषु ने घर छोड़ते वक्त अनुपमा को सबक सिखाने का खुद से वादा किया है, तो वहीं किंजल का हाल बेहाल है। इसी बीच आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में ड्रामा का डोज डबल होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में पाखी, अनुपमा को कोसती नजर आएगी कि उसे सबको सच बताने की क्या जरूरत थी।

यहाँ पढ़िए ‘बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं ये 8 सितारे, देखें लिस्ट

काव्या-वनराज को होगा अपनी गलती का एहसास

आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में काव्या और वनराज दोनों अपनी पुरानी गलतियों को सोच उसके लिए खुद को दोषी पाते नजर आएंगे। दोनों को ये एहसास होगा कि उन्होंने बीते दिनों अनुपमा के साथ काफी बुरा किया। इसी बीच अनुपमा, किंजल का ख्याल रखती नजर आएगी और उसे सुलाती दिखेगी। इतना ही नहीं काव्या ट्रैक पर आती हुई सबके लिए चाय बनाएगी और अनुपमा को भी देगी। चाय देते वक्त काव्या, अनुपमा का शुक्रियाअदा करती दिखेगी कि अगर वो नहीं होती तो किंजल को संभालना मुश्किल था।

अनुपमा पर बरसेगी पाखी

जहां काव्या अपनी गलतियों का एहसास कर उसे सुधारती नजर आएगी। तो वहीं पाखी, अनुपमा को ताना मारेगी की उसकी वजह से ही ये सब हुआ है और घर टूटने की वजह कोई और नहीं बल्कि अनुपमा ही है। इसपर अनुपमा खुद को जवाब देने से नहीं रोक पाएगी और पाखी से कहेगी कि अक्सर मर्दों की ही गलतियों को क्यों नजरअंदाज किया जाता है। अनुपमा आगे कहेगी,’भगवान न करे कि यही अगर तेरे साथ हो तो…।’ ये सुनने के बाद पाखी के पास कुछ कहने को नहीं होता और वनराज भी अनुपमा को ही सपोर्ट करता देखा जाएगा।

यहाँ पढ़िए Bade Achhe Lagte Hain 2: ईशान का किरदार निभाने वाले क्रुशाग घुगे ने किए कई खुलासे, शेयर कीं दिलचस्प बातें

किंजल छोड़ेगी घर

आने वाले एपिसोड में किंजल एक बड़ा ऐलान करने वाली है, जिससे शाह परिवार शॉक्ड हो जाएगा। नींद से उठते ही किंजल कहेगी कि उसे घर छोड़कर जाना है। वहीं, अनुज अनुपमा से कहेगा कि वो शाह परिवार तभी जाए जब उसे बुलाया जाए। दूसरी तरफ ऐसी जानकारी भी है कि अनुपमा और अनुज, किंजल को लेकर बड़ा फैसला करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपमा अब किंजल की सास बनकर नहीं बल्कि मां बनकर उसकी जिम्मेदारी उठाएगी। इस तरह छोटी अनु के बाद अनुज और अनुपमा किंजल को भी गोद लेने का फैसला करते दिखने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss