---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: लाख समझाने के बावजूद अनुज ने कर डाला इतना बड़ा फैसला, अनुपमा के साथ करेगा ऐसा काम

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली स्टारर शो “अनुपमा” पिछले कुछ वक्त से टॉप की लिस्ट से नीचे उतर गया। दरअसल शो में किए गए लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न फैंस को पसंद नहीं आ रहे हैं। जिसके चलते लोगों ने इसके मेकर्स पर नाराजगी जताई है। बता दें कि हाल ही के दिनों में शो में […]

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली स्टारर शो “अनुपमा” पिछले कुछ वक्त से टॉप की लिस्ट से नीचे उतर गया। दरअसल शो में किए गए लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न फैंस को पसंद नहीं आ रहे हैं। जिसके चलते लोगों ने इसके मेकर्स पर नाराजगी जताई है। बता दें कि हाल ही के दिनों में शो में अनुज और अनुपमा के बीच में काफी दूरी दिखाई गई है जो फैंस को बिल्कुल रास नहीं आई लेकिन एक बार फिर फैंस शो में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

दिलचस्प हो गया शो (Anupama Upcoming Twist)

शो में अनुपमा और अनुज के बीच चल रही खटपट में अब फैंस की दिलचस्पी भी काफी बढ़ गई है। शो में देखने को मिल रहा है कि अनुज ने अनुपमा को खुद से दूर कर दिया है। वहीं दूसरी ओर कांताबेन अनुपमा को उसकी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए हिम्मत दे रही हैं। आइए जानते हैं लेटेस्ट एपिसोड के बारे में-

अभी पढ़ें – Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने ‘इंडियन आइडल 13’ के विनर, 25 लाख की प्राइज मनी के साथ मिली ये चमचमाती कार

कांताबेन से अनुज ने कही ये बात

लेटेस्ट एपिसोड में फैंस को देखने को मिलेगा कि कांताबेन अनुज के घर उसे समझाने के लिए जाती हैं लेकिन अनुज कांता बेन की एक बात नहीं सुनता और कहता है कि “मैं वापस आ जाऊंगा या फिर सब पहले जैसा ही ठीक हो जाएगा, अनु ऐसी कोई उम्मीद ना पाले, क्योंकि ऐसा नहीं होगा। आपकी और मेरी अनु बहुत अच्छी है, उससे कभी कोई गलती नहीं होती, लेकिन मुझसे तो गलती हो गई है ना।”

अभी पढ़ें – Jasprit Bumrah At NMACC: जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने लूट ली लाइमलाइट, इस लुक में लग रहीं अप्सरा

अनुपमा का रो-रो कर बुरा हाल

इसके बाद आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा माता रानी और अपने भाई के सामने रोती है कि सब कुछ ठीक हो जाए। इसी बीच अनुज कांता बेन से कहता है कि अनुपमा जिस अनुज से प्यार करती थी वो तो अब बचा ही नहीं है। वह खत्म हो गया है। इन दोनों के बीच का एंगल देखने में बेहद दिलचस्प लगता है।

अनुपमा को नहीं दिखाएगा शक्ल

कांता बेन के लाख समझाने के बावजूद अनुज उनकी नहीं सुनता है। वह कहता हुआ दिखाई देता है कि “जब मेरी अनु सच में इस दर्द से बाहर आ जाएगी और खुद के लिए जिएगी, जीना सीख जाएगी। तब जाकर कहीं मैं खुद को माफ करूंगा। उससे पहले मैं अनुपमा को अपनी शक्ल तक नहीं दिखाऊंगा।”

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें
First published on: Apr 03, 2023 04:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.