---विज्ञापन---

‘Ali Baba’ Fame अभिषेक निगम अस्पताल में हुए एडमिट, भाई ने हेल्थ अपडेट देते हुए की गुजारिश

Abhishek Nigam: छोटे पर्दे के फेमस एक्टर अभिषेक निगम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में कई ऐसे प्रोजेक्ट किये हैं जिन्होंने उन्हें लोकप्रियता दी है। उनकी एक्टिंग और लुक्स के लोग मुरीद हैं। बात उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट की करें तो इन दिनों वो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रहे हैं। आपको […]

Abhishek Nigam, Ali Baba, Actor Abhishek Nigam, TV Serial

Abhishek Nigam: छोटे पर्दे के फेमस एक्टर अभिषेक निगम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में कई ऐसे प्रोजेक्ट किये हैं जिन्होंने उन्हें लोकप्रियता दी है। उनकी एक्टिंग और लुक्स के लोग मुरीद हैं। बात उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट की करें तो इन दिनों वो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शीजान खान के शो से बाहर होने के बाद अभिषेक को शो में एंट्री मिली थी। हाल ही में खबर आई है कि, अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनके बड़े भाई सिद्धार्थ निगम ने उनकी हेल्थ अपडेट साझा की है।

ये भी पढ़ेंः Suriya: सूर्या के बर्थडे पर दो फैंस की हुई मौत, बैनर लगाते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा

भाई सिद्धार्थ निगम ने साझा की तस्वीर  (Abhishek Nigam)

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले सिद्धार्थ ने अपने भाई अभिषेक की अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा था, ‘जल्दी ठीक हो जाओ दादा।’

इस पोस्ट के बाद से ही फैंस के सवालों की बौछार होने लगी है।

अभिषेक को हुआ था वायरल इंफेक्शन

फैंस के सवालों का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कुछ घंटों बाद एक नोट पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि अभिषेक को वायरल इंफेक्शन हो गया है। मामला ज्यादा गंभीर नहीं है। सिद्धार्थ ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी लोग प्लीज चिंता मत करो यह सिर्फ एक वायरल इंफेक्शन है। डेंगू या मलेरिया नहीं। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।

वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हां, वायरल इंफेक्शन हर जगह हैं। इसलिए अपना भी ख्याल रखें।’

सिद्धार्थ ने की सेल्फी पोस्ट   (Abhishek Nigam)

सिद्धार्थ की पोस्ट के कुछ समय के बाद अभिषेक निगम ने भी अपने फैंस के लिए एक छोटा सा अपडेट दिया किया और सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा की, ‘तीन दिनों के बाद अच्छी और शांतिपूर्ण नींद आई। इसलिए, मेरे लिए आज की सुबह सच में एक अच्छी सुबह है।’ एक्टर के इस पोस्ट के बाद से उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 24, 2023 07:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.