Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

धीरज धूपर के बाद अब संजय गगनानी ने भी छोड़ा कुंडली भाग्य?, जानें क्यों

- Advertisement -

Jhalak Dikhla jaa 10 Contestant: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सुपरहिट डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhlaa Jaa 10) जल्द ही दस्तक देने वाला है। इस शो को लेकर अभी से दर्शकों के बीच एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। मेकर्स भी इस शो के लिए जोरशोर से तैयारियां कर रहे हैं। इसी वजह से बीते कुछ समय में कई सितारों का नाम झलक दिखला जा 10 के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच झलक दिखला जा 10 को लेकर अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फेम संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) अब जल्द ही झलक दिखला जा 10 का हिस्सा बनने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही संजय गगनानी को मेकर्स ने ऑफर भेजा है। जिसके जवाब में एक्टर की ओर से अब तक कोई रिप्लाई नहीं आया है।

हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि संजय गगनानी झलक दिखला जा 10 में काम करेंगे या फिर नहीं। वो बात अलग है कि इस खबर के सामने आते ही संजय गगनानी के फैंस काफी खुश हो गए हैं। वहीं कई फैंस ये कयास भी लगा रहे हैं कि झलक दिखला जा 10 में आने की वजह से कहीं संजय गगनानी कुंडली भाग्य शो को छोड़ ना दें। इसी बीच हाल ही में ये खबर सामने आ रही थी कि शाहरुख खान और काजोल इस शो को जज करने वाले हैं। इसी बीच मेकर्स ने बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान को भी शो जज करने के लिए ऑफर भेजा है।

 

  और पढ़िए – जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाने पर वीजे एंडी ने मुनव्वर को दिया मुंहतोड़ जवाब, फैंस ने जाहिर की नाराजगी

 

 

 

और पढ़िए – TMKOC: दिशा वकानी की जगह ये एक्ट्रेस होती दया बेन, इस वजह से नहीं बनी बात

 

कुछ खबरों की मानें तो ‘झलक दिखला जा 10 ‘ को अगस्त में ऑन एयर किया जाएगा। ऐसे में मेकर्स कुछ भी कर के झलक दिखला जा 10 को टीवी का बेस्ट शो बनाना चाहते हैं। इस खबर ने ‘झलक दिखला जा 10’ के फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। क्योंकि फैंस कई सालों से झलक दिखला जा 10 की वापसी का इंतजार कर रहे थे।

संजय गगनानी से पहले अदा खान, एरिका फर्नांडीस, दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित, सिम्बा नागपाल, दिव्यांका त्रिपाठी, मोहसिन खान, निमृत कौर आहलूवालिया और निक्की तम्बोली जैसे सितारों को भी झलक दिखला जा 10 के लिए अप्रोच किया जा चुका है। हालांकि इन सभी सितारों में से सिम्बा नागपाल ने शो में जाने से साफ-साफ इनकार कर दिया है। क्योंकि वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts