---विज्ञापन---

Aditi Bhatia Birthday: कहां गायब हो गईं ‘ये है मोहब्बतें’ की ‘रुही’? शाहिद कपूर संग भी है गहरा कनेक्शन

Aditi Bhatia Birthday: ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया आज यानी 29 अक्तूबर को अपना जन्मदिन मना ( Aditi Bhatia Birthday) रही हैं। एक्ट्रेस ने शो के मेन लीड ‘रमन कुमार भल्ला’ की बेटी ‘रूही भल्ला’ के किरदार से दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली थी। रील लाइफ में भी अदिति को उनके […]

Aditi Bhatia
Instgram

Aditi Bhatia Birthday: ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया आज यानी 29 अक्तूबर को अपना जन्मदिन मना ( Aditi Bhatia Birthday) रही हैं। एक्ट्रेस ने शो के मेन लीड ‘रमन कुमार भल्ला’ की बेटी ‘रूही भल्ला’ के किरदार से दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली थी। रील लाइफ में भी अदिति को उनके ऑनस्क्रीन नाम रूही से ही पहचान मिली। एक्ट्रेस फिलहाल लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अदिति अपने फैंस के साथ आए दिन कोई न कोई अपडेट शेयर करती रहती हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं अदिति से जुड़ी कुछ खास बातें….

‘विवाह’ में आईं नजर ( Aditi Bhatia Birthday)

अदिति के एक्टिंग करियर की बात करे तो, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। एक्ट्रेस कई विज्ञापनों में नजर आईं। यह बेहद कम लोग जानते हैं कि छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली अदिति बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। जी हां, एक्ट्रेस शहीद कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में अदिति ने अमृत राव के किरदार पूनम के बचपन का किरदार प्ले किया था। फिल्म में उनका काफी छोटा रोल था।

‘ये है मोहब्बतें’ से मिली पहचान

अदिति ( Aditi Bhatia Birthday) को पहचान स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ से मिली। इसके बाद एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘खतरा खतरा खतरा’ में देखा गया था और उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ में हिस्सा लिया था। उन्होंने शाहिद कपूर की ‘चांस पे डांस’ में काम किया और ‘ट्रेन’ में इमरान हाशमी की बेटी की भूमिका भी निभाई। वह ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में संजय दत्त की बेटी के रूप में भी दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें- फेमस एक्टर की डूबने से हुई मौत, श्रीदेवी की मौत से जुड़ा संयोग, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

अदिति अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। उनकी अनफ़िल्टर्ड सोशल मीडिया तस्वीरें काफी खूबसूरत और खतरनाक हैं। अदिति अपने चार्म से किसी भी आउटफिट को कैरी कर सकती हैं, चाहे वह वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल। वह अक्सर खाने की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- छोटी उम्र में हीरोइन बन चुकी Kriti Kharbanda के बोल्ड लुक देख हो जाएंगे बेकाबू

First published on: Oct 29, 2023 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.