---विज्ञापन---

छोटी उम्र में हीरोइन बन चुकी Kriti Kharbanda के बोल्ड लुक देख हो जाएंगे बेकाबू

Kriti Kharbanda Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का फैशन सेंस बेहद खास है, जिसे देख लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं। कृति बेहद खूबसूरत हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है। एक्ट्रेस ने कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी हासिल की और सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगी। एक्ट्रेस ने […]

Kriti Kharbanda Birthday, Kriti Kharbanda, Bollywood
Image Credit: Google

Kriti Kharbanda Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का फैशन सेंस बेहद खास है, जिसे देख लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं। कृति बेहद खूबसूरत हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है। एक्ट्रेस ने कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी हासिल की और सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगी। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े कलाकारों संग फिल्में की हैं।अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृति बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हम आपको उनकी ग्लैमरस फोटोज की एक झलक दिखाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नम्रता मल्ला को देख रुक गई नीलकमल की गाड़ी, हॉट अदाएं देख बोले-‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’

स्लीटकट ड्रेस में बोल्ड लुक  (Kriti Kharbanda Birthday)

कृति का जन्म 29 अक्टूबर 1990 को हुआ था, बचपन से ही हीरोइन बनने का सपना लिए एक्ट्रेस ने उसे साकार भी किया और एक फेमस एक्ट्रेस बन गईं। इस फोटो में उन्होंने मल्टी कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है।

एक्ट्रेस की शो होती क्वलीव वेज देख फैंस का दिल धड़क रहा है। ओपन हेयर ग्लैम मेकअप और हॉट लुक देख फैंस अपना आपा खो रहे हैं।

बॉडी सुट लुक

कृति खरबंदा अपने बोल्ड अवतार से फैंस के होश उड़ा देते हैं। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है, ऐसे में हम आपको कृति के हॉट लुक्स की झलक दिखा रहे हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू कलर का बॉडी सूट पहना हुआ है, जिसमें बोल्ड अंदाज फैंस का बीपी हाई कर रहा है।

रिविलिंग ड्रेस में बोल्ड लुक   (Kriti Kharbanda Birthday)

इस फोटो में कृति ने ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहन हुई है। इस अंदाज में एक्ट्रेस फैंस को दीवाना बना रही हैं।

हर कोई एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर नजरें नहीं हटा पा रहा।

शॉर्ट ड्रेस लुक

ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में कृति खरबंदा का लुक बेहद ही ग्लैमरस लग रहा है। एक्ट्रेस के चाहने वालों को ये लुक बेहद भा रहा है।

परफेक्ट फिगर की मल्लिका कृति ने इस आउटफिट में अपना फिगर फ्लॉन्ट किया है, जिसे देख फैंस आहें भर रहे हैं।

First published on: Oct 29, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.