---विज्ञापन---

39 की उम्र में दुल्हन बनने जा रही है फिल्मी परिवार की ये बेटी, मिलिए कौन है गोविंदा के होने वाले दामाद

Arti Singh Wedding Date: बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस ने अपनी शादी की डेट के साथ होने वाले पति का फेस भी रिवील कर दिया है।

Arti Singh Wedding Date: टीवी की कई हसीनाओं ने इस साल सात फेरे लिए हैं और अब इस लिस्ट में एक और जानी-मानी अदाकारा का नाम शुमार होने जा रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने अपने होने वाली पति का फाइनली चेहरा दिखा दिया है और साथ ही अपनी शादी की डेट से भी पर्दा हटा है। पिछले काफी वक्त से आरती अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं।

 आरती के दूल्हे राजा (Arti Singh Wedding Date)

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने फाइनली अपने मंगेतर दीपक चौहान का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तारीफ भी रिवील कर दी है। आरती ने अपने बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपने होने वाले दुल्हे राजा के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं।

20 दिन बाद सजेगी आरती की डोली 

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन में शादी की तारीफ से भी पर्दा हटाते हुए लिखा, दीपक की आरती.. 20 दिनों के बाद हम हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। इसका मतलब साफ है कि इस महीने की 25 तारीख को आरती अपने मंगेतर दीपक से शादी करने जा रही हैं। उनकी पोस्ट पर फैंस और उनके करीबी दोस्तों ने आरती को बधाई देना भी शुरु कर दिया है।

कैसे मिले आरती-दीपक

मीडिया इंटरव्यू के दौरान आरती ने दीपक चौहान के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर खुलकर बात की। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो दीपक से एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए मिली हैं, उनकी शादी पूरी तरह से एक अरेंज मैरिज है। हमारे बीच कोर्टशिप का एक फेज भी था, जिसमें हमने एक-दूसरे को जाना और समझा। हमने पहली बार 23 जुलाई को बात स्टार्ट की थी और 5 अगस्त के बाद पहली बार मिले थे। नवंबर में मैंने इस रिश्ते के लिए हामी भरी थी, फिर 1 जनवरी 2024 को हमने सगाई की।

कौन है दीपक चौहान

आरती सिंह के मंगेतर दीपक चौहान एक बिजनेसमैन हैं और उनका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई लेना-देना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के फाउंडर भी हैं। दीपक और आरती की शादी को लेकर उनके फैंस खुश हैं और वो उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। 39 साल की उम्र में आरती सिंह दुल्हन बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: फैंस का बढ़ा इंतजार!  Prabhas और Deepika Padukone की ‘Kalki 2898 AD’ हुई पोस्टपोन? सामने आई बड़ी वजह

 

First published on: Apr 05, 2024 11:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.