---विज्ञापन---

फैंस का बढ़ा इंतजार!  Prabhas और Deepika Padukone की ‘Kalki 2898 AD’ हुई पोस्टपोन? सामने आई बड़ी वजह

Kalki 2898 AD Latest Update: प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि इसके रिलीज डेट में बड़ा बदलाव हो सकता है, पीछे की वजह लोकसभा चुनाव 2024 बताए जा रहे हैं।

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD Latest Update: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को लेकर फैंस में बज बना हुआ था। सभी को इस साइंस और फिक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि कब तक फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कब होने वाली थी रिलीज?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण और प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार लोकसभा चुनाव 2024 की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से रिलीज डेट में बदलाव को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। उम्मीद है कि जल्द ही इसका भी अपडेट सामने आ जाएगा। लेकिन ये तो निश्चित है कि इस खबर से फैंस का दिल तो जरूर टूटा होगा।

साइंस फिक्शन फिल्म है ‘कल्कि 2898 एडी’

बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं। साथ ही प्रभास और दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को लेकर कहा जा रहा है कि वो बेहद शानदार है। जल्द ही मां बनने वाली दीपिका के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है। मेकर्स को उम्मीद है कि मूवी शानदार कलेक्शन करने वाली है। अब ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म की कमाई कैसी रहती है।

कल्कि अलावा और किसकी रिलीज डेट टली?

ऐसा नहीं है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ पर ही लोकसभा चुनाव 2024 का असर पड़ा हो। इससे पहले एक और भारतीय तेलुगु भाषा की फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी को भी चुनाव की वजह से अपनी रिलीज डेट में बदलाव करने पड़े हैं। बताते चलें कि 543 लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव सात चरणों में होंगे, पहला चरण 19 अप्रैल को होगा, और आखिरी चरण 1 जून को होगा। वहीं गिनती की बात करें तो वो  4 जून को होनी है। ऐसे में कयास तो यही लगाए जा रहे हैं कि फिल्म को इसके बाद ही रिलीज किया जाएगा।

फिल्म को लेकर नाग अश्विन ने क्या कहा?

निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म को लेकर आईआईटी बॉम्बे में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भारत में बहुत अधिक विज्ञान-फाई फिल्में नहीं हैं। ये मूवी मिड जर्नी से पहले और बाद में और चैट जीपीटी से पहले और बाद के बीच में बनी हुई है। फिल्म पर बहुत मेहनत की गई है, ऐसे में मेकर्स को भरोसा है कि ये दर्शकों को पसंद आएगी, और उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

यह भी पढ़ें: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट

First published on: Apr 06, 2024 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.