---विज्ञापन---

करीना से फिजिकल रिलेशन पर सवाल करना करण जौहर को पड़ा महंगा, आमिर खान ने लगाई क्लास

Karan Johar On kareena kapoor physical relationship: इन दिनों कई सारे चैट शो आ रहे हैं जिनमें सेलेब्स शिरकत करते हैं। ऐसा ही एक शो है ‘कॉफी विद करण’ (Coffee with Karan) जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं। अब बहुत जल्द इस शो का आगाज होने वाला है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। […]

kareena kapoor, Aamir Khan, Karan Johar, Koffee with Karan
Image Credit: Instagram

Karan Johar On kareena kapoor physical relationship: इन दिनों कई सारे चैट शो आ रहे हैं जिनमें सेलेब्स शिरकत करते हैं। ऐसा ही एक शो है ‘कॉफी विद करण’ (Coffee with Karan) जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं। अब बहुत जल्द इस शो का आगाज होने वाला है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये एक कॉन्ट्रोवर्शल शो है जिसमें सेलेब्स के कई सीक्रेट्स से पर्दा उठता है। वहीं कई बार करण जौहर (Karan Johar) भी अपने ही सवालों के कटघरे में फस जाते हैं। ऐसा ही कुछ सीजन 7 में हुआ था, जब करण ने करीना कपूर (kareena kapoor) ने उनकी मैरिड लाइफ के बारे में कुछ ऐसा पूछ लिया कि आमिर खान (Aamir Khan) ने वहीं उनकी क्लास लगा दी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: मलाइका को बाहों में लेकर रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, बर्थडे के साथ ही ब्रेकअप रूमर्स पर लगाया विराम

करीना से शारीरिक संबंध पर पूछा सवाल

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ अक्सर चर्चा में रहता है। इस शो में करण सेलेब्स की पर्सनल लाइफ पर जमकर और खुलकर सवाल करते हैं। ऐसा ही कुछ सीजन 7 में हुआ था, जब करण ने करीना से उनकी निजी जिंदगी पर सवाल कर दिया। करण ने एक्ट्रेस  से सवाल किया कि, ‘बच्चे होने के बाद क्वालिटी शारीरिक संबंध एक इमेजिनेशन है या फिर सच?’

करीना ने दिया दिलचस्प जवाब  (Karan Johar On kareena kapoor physical relationship)

करण के इस सवाल का करीना ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। दरअसल एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘जाने दो करण तुम्हें नहीं पता चलेगा’। करीना के इस जवाब पर करण ने तुरंत कहा कि, ‘मेरी मां शो देख रही हैं और आप मेरी इंटीमेट लाइफ के बारे में बात कर रही हैं।’ करण के इस जवाब पर आमिर खान ने उन्हें ऐसा करारा जवाब दिया कि सुनने वाले हंसी नहीं रोक पाए।

आमिर ने लगा दी क्लास (Karan Johar On kareena kapoor physical relationship)

करण जौहर के ये बात कहने पर कि उनकी मां भी शो देख रही हैं, आमिर खान ने क्लास लगाते हुए कहा कि, ‘आपकी मां को तब दिक्कत नहीं होती है जब आप दूसरे लोगों की इंटीमेट लाइफ के बारे में बात करते हो?’ मि. परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ने करण से कहा कि आप ये कैसे सवाल पूछ रहे हैं? एक्टर के ऐसे कहने पर करण ने पूछा कि क्या मैं ये शो जारी रख सकता हूं? आमिर वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, करण के इस शो में किसी न किसी की इंसल्ट तो होती ही है, आप तो सभी के कपड़े उतारते रहते हो।

First published on: Oct 24, 2023 10:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.