---विज्ञापन---

Cheapest phone: 949 रुपये में खरीदें POCO M4 Pro! फ्लिपकार्ट पर मची होड़

Cheapest phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट POCO M4 Pro पर बंपर ऑफर दे रहा है। इस फोन को आप काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। जी हां बेहद ही कम दामों में इतने कम कीमत की आप सोच […]

Cheapest phone
Cheapest phone

Cheapest phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट POCO M4 Pro पर बंपर ऑफर दे रहा है। इस फोन को आप काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। जी हां बेहद ही कम दामों में इतने कम कीमत की आप सोच भी नहीं सकते। फ्लिपकार्ट पर पोको के इस दमदार स्मार्टफोन को आप 1000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यकीन नहीं हुआ न, कोई नहीं,.. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि इस फोन को आप कैसे सस्ते दाम पर अपना बना सकते हैं।

सस्ते दाम पर इस फोन को बनाएं अपना (Cheapest phone)

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर यह फोन अनेकों ऑफर के साथ मिल रहा है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको जरूरी स्टेप्स का पालन करना जरूरी होगा। अगर आप इन स्टेप्स को फॉलो करते हैं, तो आप 1000 रुपये से भी कम दाम पर इस हैंडसेट को खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और ऑफर के बारे में।

पोको M4 Pro की कीमत

आपको बता दें कि POCO M4 Pro (Power Black, 128GB) (6GB RAM) वेरिएंट की असली कीमत 19,999 रुपए है। यानी आपके पास 20000 हजार रुपये के स्मार्टफोन को 1000 रुपये से भी कम दामों में खरीदने का अवसर है। Flipkart इस फोन को सिर्फ 949 रुपये में दे रहा है।

ये भी पढ़ें: धमाल मचाने आ रहा ओप्पो का यह धांसू स्मार्टफोन, 6GB रैम, 5000mAh बैटरी से है लैस

फोन पर डिस्काउंट ऑफर

पोको के इस दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन को 17% डिस्काउंट के साथ 16,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card पर 5% कैशबैक का भी लाभ उठाया जा सकता है।

फोन पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

कंपनी इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हुए ग्राहक इस फोन पर 15,550 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि यह डिस्काउंट आपके पुराने फोन के कंडीशन पर डिपेंड करता है। यानी आपके पुराने फोन का कंडीशन जितना अच्छा होगा, उतने ही ज्यादा डिस्काउंट मिलेंगे। इस तरह आप सारे डिस्काउंट का लाभ उठाकर इस फोन महज 949 रुपये में खरीद सकते हैं।

First published on: Dec 28, 2022 01:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.