---विज्ञापन---

Zeb Iconic Lite Smartwatch: जेबरोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टवॉच, कीमत भी कम

Zeb Iconic Lite Smartwatch: अगर आप भी घड़ी पहनने के शौकीन हैं और आप एक नया स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार जेबरोनिक्स (Zebronics) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Zeb Iconic Lite को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को […]

Zeb Iconic Lite Smartwatch
Zeb Iconic Lite Smartwatch

Zeb Iconic Lite Smartwatch: अगर आप भी घड़ी पहनने के शौकीन हैं और आप एक नया स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार जेबरोनिक्स (Zebronics) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Zeb Iconic Lite को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है। इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। इस वॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर दिया गया है। चलिए जानते हैं विस्तार से इसकी कीमत से लेकर इसके फीचर्स के बारे में…

Zeb Iconic Lite Smartwatch के फीचर्स

इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस वॉच में 100+ स्पोर्ट्स मोड, हार्ट रेट, SPO2 ट्रैकिंग, BP मॉनिटरिंग, पैडोमीटर, कैलोरी काउंटर, स्लीप मॉनिटर और ब्रिदिंग एक्सरसाइज आदि शामिल हैं।

और पढ़िए –5000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Realme 10, जानें कीमत और खासियत

कंपनी ने अपने इस धांसू स्मार्टवॉच को गोल्ड-ब्लू, सिल्वर और ब्लैक कलर में लॉन्च किया है। इसके साथ सिलिकॉन और मेटल दो स्ट्रैप भी मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर 7 दिन चलेगी बैटरी, दमदार है Noise की ये स्मार्ट वॉच

कंपनी के डायरेक्टर ने कही ये बातें

नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग पर जेबरोनिक्स के डायरेक्टर यश दोषी ने कहा, “जेब आइकॉनिक लाइट, जेब्रोनिक्स की वियरेबल्स श्रेणी के क्लब में एक और फिटनेस साथी है, जो ‘लाइट’ होने के साथ-साथ फीचर से भरपूर है। कई रंग और बैंड विकल्पों के साथ हमने सभी के लिए जेब आइकॉनिक लाइट पेश किया है। जेब्रॉनिक्स अपने ग्राहकों की मांगों के साथ आगे बढ़ती हुई कंपनी है। हम ऐसे और गैजेट्स की दिशा में काम कर रहे हैं जो लाइफस्टाइल को ‘हमेशा आगे’ रहने के लिए सकारात्मक तरीके से प्रभावित करते हैं।

Zeb Iconic Lite स्मार्टवॉच की कीमत

कीमत की बात करें तो आप इस वॉच को अमेजन इंडिया से 2,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यानी आपको सस्ते दाम पर एक शानदार स्मार्टवॉच मिल रहा है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 07:47 PM