Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Smart Watch: एक बार चार्ज करने पर 7 दिन चलेगी बैटरी, दमदार है Noise की ये स्मार्ट वॉच

Smart Watch: अब कुछ दिन और फिर नए साल 2023 की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में अगर आप नए साल पर एक न्यू स्मार्ट वॉच खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में शुमार नॉइज ने हाल ही में अपने नए स्मार्ट वॉच Noise ColorFit Pro […]

Smart Watch
Smart Watch

Smart Watch: अब कुछ दिन और फिर नए साल 2023 की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में अगर आप नए साल पर एक न्यू स्मार्ट वॉच खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में शुमार नॉइज ने हाल ही में अपने नए स्मार्ट वॉच Noise ColorFit Pro 4 Alpha को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ढ़ेर सारे फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। यही वजह है कि लोगों को यह स्मार्ट वॉच खूब भा रहा है। ऐसे में आपके लिए भी यह स्मार्ट वॉच एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

Noise ColorFit Pro 4 Alpha के फीचर्स

कंपनी इस स्मार्ट वॉच को 1.78 इंच की AMOLED डिस्पले के साथ मार्केट में उतारा है। स्क्रीन का रेजॉल्यूशन 268 x 448 पिक्सल है। वॉच में 60Hz का रिफ्रेश रेट भी है। इसके डिस्प्ले को ऑन और ऑफ करने के लिए इसमें डबल-टैप जेस्चर और पॉम कंट्रोल, दोनों दिया गया है। इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच में खास तौर पर 4 वॉच फेसेस दिए गए हैं जो आपके ऑन डिस्प्ले स्क्रीन पर हमेशा उपलब्ध रहेंगे। सबसे खास बात यह है कि कंपनी ऐपल के स्मार्टवॉच की तरह इस स्मार्टवॉच में भी दाईं ओर एक डिजिटल क्राउन का सपोर्ट दिए हैं। जो इसे और भी बेहतरीन बनाता है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में वाटर रेजिस्टेंस दिया गया है जो IP68-सर्टिफाइड एल्युमिनियम से बना है।

ये भी पढ़ें: वन प्लस के टॉप 3 सस्ते स्मार्टफोन्स, अमेजन पर मिल रहा भारी छूट

स्मार्ट वॉच की बैटरी

नॉइज ने अपने इस दमदार स्मार्ट वॉच की बैटरी पर खास ध्यान दी है। इस स्मार्ट वॉच में क्विक चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है और यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलती है। कंपनी के इस स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप एंड स्ट्रेस ट्रैकर और मेंस्ट्रुअल साइकल मॉनिटर जैसे सपोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा नॉइज कलरफिट प्रो 4 अल्फा में 100 स्पोर्ट्स मोड का भी सपोर्ट दिया गया है। वहीं हैंड्स-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इस स्मार्ट वॉच के साथ एक बिल्ट-इन स्पीकर, माइक्रोफोन और ब्लूटूथ 5.3 भी दिया गया है।

नॉइज कलरफिट प्रो 4 अल्फा की कीमत (Noise Smart Watch Price)

अगर स्मार्टवॉच के कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 3,799 रुपये है। नॉइज का यह स्मार्ट वॉच सिल्वर ग्रे, डीप वाइन, रोज पिंक, विंटेज ब्राउन और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यानी आप अपने मनचाहा कलर में इस स्मार्ट वॉच को अपना बना सकते हैं। नॉइज कलरफिट प्रो 4 अल्फा आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे आप अमेजन और नॉइज के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

First published on: Dec 28, 2022 05:44 PM