---विज्ञापन---

Vivo T2 5G पर सबसे धांसू ऑफर, ऐसे सिर्फ 799 में खरीदने का मौका!

Vivo T2 5G Smartphone Offers: स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है? लेकिन बजट खास ज्यादा नहीं है? अगर हां, तो आप ऑफर्स के तहत सस्ते में मिल रहे फोन को खरीद सकते हैं। वीवो का टी2 5जी स्मार्टफोन असल कीमत से काफी कम में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट के माध्यम से वीवो टी2 5जी सस्ते में […]

Vivo T2 , 5G Smartphone Vivo T2 Offers, Vivo 5G Smartphone , Vivo, vivo t2 5g price, vivo t2 5g discounts, vivo India

Vivo T2 5G Smartphone Offers: स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है? लेकिन बजट खास ज्यादा नहीं है? अगर हां, तो आप ऑफर्स के तहत सस्ते में मिल रहे फोन को खरीद सकते हैं। वीवो का टी2 5जी स्मार्टफोन असल कीमत से काफी कम में मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट के माध्यम से वीवो टी2 5जी सस्ते में मिल रहा है। इस फोन पर अलग-अलग ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिसका फायदा उठाकर आप सस्ते में वीवो टी2 5जी को खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि वीवो टी2 5जी पर क्या-क्या ऑफर्स उपलब्ध हैं।

Vivo T2 5G Price Discounts in Flipkart India

वीवो टी2 5जी को फ्लिपकार्ट पर सीधा 20 प्रतिशत छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 5000 रुपये की छूट के साथ लिस्टेड है। यहां पर वीवो टी2 5जी को 23,999 रुपये की जगह 18,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं, फोन पर अन्य ऑफर्स भी शामिल हैं जिनका पूरा फायदा मिलने पर आपके लिए फोन की कीमत काफी कम हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः Realme 11 Pro 5G Series की आज होगी भारत में एंट्री, पहले ही जान लें कीमत से लेकर सबकुछ

Vivo T2 5G Bank Offers

कीमत पर अधिक छूट पाने के लिए आप बैंक ऑफर को भी अप्लाई कर सकते हैं। वीवो टी2 5जी को फ्लिपकार्ट के माध्यम से चुनिंदा कार्ड से पेमेंट करके सस्ते में लिया जा सकता है।

यहां पर HDFC के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ऑप्शन पर 1,250 रुपये की छूट है। इसके अलावा HDFC के डेबिट या क्रेडिट पर 1500 रुपये की छूट उपलब्ध है। जबकि, Flipkart Axis Bank Card पर 5 प्रतिशत कैशबैक उपलब्ध है।

Vivo T2 5G Exchange Offers

सबसे ज्यादा छूट का फायदा आपको एक्सचेंज ऑफर के जरिए ही हो सकता है। हालांकि, इसका पूरा फायदा पाना आसान नहीं है। अगर आपके पास एक ऐसा फोन एक्सचेंज करने के लिए है जो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आने के अलावा एक अच्छे कंडीशन के साथ हो, तो आपको एक्सचेंज का पूरा लाभ मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट पर वीवो टी2 5जी को 18,200 रुपये के एक्सचेंज छूट के साथ उपलब्ध है। इसका मतलब ये हुआ कि अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिला तो फोन की कीमत आपके लिए सिर्फ 799 रुपये हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 08, 2023 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.