---विज्ञापन---

Vi Valentine’s Day offers: वेलेंटाइन डे से पहले वीआई का ग्राहकों को तोहफा, इतने के रिचार्ज पर मिलेगा 5GB एक्स्ट्रा डेटा

Vi Valentine’s Day offers: फरवरी का महीना चल रहा है और कहा जाता है ये महीना प्रेमियों के लिए बेहद ही खास होता है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे मनाया जाता है। इसी को देखते हुए सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को खास ऑफर दे रही है। इसी कड़ी में बड़ी कंपनियों में शुमार वोडाफोन […]

Vi, Vodafone Idea, Vi Recharge plan, Vi plans, Vi Valentine’s Day offers, Vi rs 299 plan
Vi Valentine’s Day offers: वेलेंटाइन डे से पहले वीआई का ग्राहकों को तोहफा, इतने के रिचार्ज पर मिलेगा 5GB एक्सट्रा डेटा

Vi Valentine’s Day offers: फरवरी का महीना चल रहा है और कहा जाता है ये महीना प्रेमियों के लिए बेहद ही खास होता है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे मनाया जाता है। इसी को देखते हुए सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को खास ऑफर दे रही है। इसी कड़ी में बड़ी कंपनियों में शुमार वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए वेलेंटाइन डे से पहले दो नए ऑफर लॉन्च किया है। इसके ऑफर के तहत यूजर्स को कई रिचार्ज पैक पर 5GB तक अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

वीआई द्वारा नए जारी किए गए ऑफर विशेष रूप से वीआई सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध हैं, जो 14 फरवरी तक वीआई ऐप का इस्तेमाल कर रीचार्ज करेंगे। इसके साथ ही कंपनी ने ‘वी लव ट्यून्स कॉन्टेस्ट’ की भी घोषणा की है, जिसमें लकी यूजर्स 5,000 रुपये के गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं वीआई के इस नए ऑफर्स के बारे में..

ये भी पढ़ें:  जियो के 91 रुपये वाले प्लान है बेहद खास, 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल

Vi Valentine’s Day offers

अगर कोई वीआई यूजर्स 299 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें इस समय बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 5जीबी एक्सट्रा डेटा मिलेगा। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि आपका 5 जीबी डेटा केवल 28 दिनों की अवधि के लिए वैध होगा। इसके अलावा, जो ग्राहक 199 रुपये से शुरू होकर 299 रुपये तक के कुछ रिचार्ज करते हैं, वे बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 2GB डेटा प्राप्त करने के पात्र होंगे। इसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की होगी। इस बात का ध्यान रखें कि इस ऑफर का लाभ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो 14 फरवरी तक केवल Vi ऐप के माध्यम से रिचार्ज करेंगे।

ये भी पढ़ें: 2000 रुपये से भी कम में खरीदें 20000 रुपये वाला स्मार्टवॉच, अमेजन पर मची लूट

क्या है ‘वी लव ट्यून्स कॉन्टेस्ट’?

इसके अलावा, Vi यूजर्स को “वीआई लव ट्यून्स कॉन्टेस्ट” के तहत 5,000 रुपये तक का गिफ्ट वाउचर जीतने का भी मौका मिल रहा है। इस कॉन्टेस्ट #ViLoveTunes में केवल V का उपयोग करने वाले लोग ही भाग ले सकेंगे। उन्हें इस कॉन्टेस्ट के तहत वी ऐप पर हंगामा म्यूजिक में वैलेंटाइन की प्लेलिस्ट से लिए गए गाने के अलग लीरीक्स के आधार पर सही गाने की पहचान करने के लिए कहा जाएगा। प्रतियोगियों को हैशटैग #ViLoveTunes का उपयोग करते हुए सही उत्तर के साथ टिप्पणी करनी होगी। प्रत्येक दिन, प्रत्येक प्रश्न का एक लकी विजेता प्लेटफॉमर्स द्वारा चुना जाएगा और उन्हें 5,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 12, 2023 12:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.