---विज्ञापन---

Jio Plan: जियो के 91 रुपये वाले प्लान है बेहद खास, 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल

Jio Plan: बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश करती है। इन्हीं में से जियो का एक 91 रुपये का प्लान है, जिसमें कई सुविधाएं मिलती है। जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। चलिए विस्तार से जानते हैं जियो के […]

jio rs 91 plan, airtel plans,vodafone idea plans,jio cheapest prepaid plans, jio best prepaid plan
jio rs 91 plan

Jio Plan: बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश करती है। इन्हीं में से जियो का एक 91 रुपये का प्लान है, जिसमें कई सुविधाएं मिलती है। जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। चलिए विस्तार से जानते हैं जियो के इस सस्ते प्लान के बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं।

जियो का 91 रुपये वाला प्लान

Jio अपने ग्राहकों को 91 रुपये का प्लान ऑफर करती है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा भी मिलता है। इस प्लान में आपको रोजाना 100MB डाटा दिया जायेगा। इसके साथ ही इसमें ग्राहकों को अलग से 200MB डाटा दिया जाता है। इस तरह इस प्लान में यूजर्स को कुल 3GB डाटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरा के साथ Samsung Galaxy S23 Ultra BMW M Edition लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

इसके अलावा रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग 50 एसएमएस मिलते हैं। इसके और फायदों की बात करें तो इस प्लान में Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि जियो का ये प्लान सिर्फ JioPhones users के लिए ही है।

रिलायंस जियो की तरह ही अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स को सस्ते प्लान उपलब्ध कराती है।

Airtel का 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल अपने यूजर्स 98 रुपये का प्रीपेड प्लान उपलब्ध कराता है। इस प्लान में 5GB डाटा मिलती। Airtel के इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए Wynk Premium का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

ये भी पढ़ें: 108MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी से लैस Realme 10 Pro Coca-Cola Edition लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vodafone Idea का 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया के 99 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में  200MB डाटा दिया जाता है। बता दें कि प्लान में लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकंड चार्ज लगता है। वोडाफोन के इस प्लान की वैधता 28 दिन है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 10, 2023 10:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.