---विज्ञापन---

Tecno Phantom V Fold की बिक्री शुरू, फोन खरीदने पर 5,000 रुपये का ट्रॉली बैग मुफ्त, जानें कीमत और खासियत

Tecno Phantom V Fold Sale In India: टेक्नो के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन फैंटम वी फोल्ड की सेल शुरू हो गई है। फोन को बंपर ऑफर के साथ बेचा रहा है। यहां हम आपको इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स की जानकारी देंगे। ऐसे हैं Tecno Phantom V Fold के स्पेसिफिकेशन्स […]

Tecno Phantom V Fold Sale In India

Tecno Phantom V Fold Sale In India: टेक्नो के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन फैंटम वी फोल्ड की सेल शुरू हो गई है। फोन को बंपर ऑफर के साथ बेचा रहा है। यहां हम आपको इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स की जानकारी देंगे।

ऐसे हैं Tecno Phantom V Fold के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

टेक्नो के स्मार्टफोन में 7.85-इंच का AMOLED LPTO फोल्डेबल स्क्रीन है जो 2K+ रेजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 8:7 आस्पेक्ट रेशियो ऑफर करती है। वहीं फ्रंट में, इसमें फुल HD + रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 21: 9 आस्पेक्ट रेशियो सपोर्ट के साथ 6.42 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले है। डिवाइस Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित HiOS 13 Fold UI पर काम करता है।

हुड के तहत, स्मार्टफोन में डाइमेंशन 9000 प्लस चिपसेट है, जो LPDDR5x रैम, 9 जीबी तक वर्चुअल रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की सेल शुरू होते ही पुराने मॉडल की कीमत हुई कम, अमेजन से जल्द खरीदें

अब बात करें कैमरे की तो फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और फोल्डेबल स्क्रीन पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है।

Tecno Phantom V Fold की भारत में कीमत और ऑफर

कंपनी ने इस मुड़ने वाले फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 12 जीबी रैम + 256 जीबी और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। दोनों मॉडल की कीमत क्रमशः 89,999 रुपये और 99,999 रुपये है। डिवाइस को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ग्राहक 22 अप्रैल से इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स से प्री बुकिंग कर सकेंगे।

कंपनी इस फोन पर ऑफर भी दे रही है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को खरीदने पर 5,000 रुपये का ट्रॉली बैग मुफ्त मिल रहा है। हालांकि, आपको ध्यान होगा कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ेंः 50MP कैमरा से लैस Moto G13 पर भारी छूट, 10 हजार से भी कम में खरीदें

इसके साथ ही टेक्नो इस फोन के साथ 8,888 रुपये की मुफ्त सिक्योरिटी प्लान ऑफर कर रहा है। जिसमें 6 महीने के के लिए वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, फ्री पिक-अप और ड्रॉप सर्विस और 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है। इस के साथ ही एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज डिवाइस खरीदने पर 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रही है।

अर्ली बर्ड बायर्स के लिए, फैंटम वी फोल्ड शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया के माध्यम से 12 अप्रैल (आज) से शुरू होने वाली अर्ली एक्सेस सेल के दौरान 77,777 रुपये की स्पेशल प्राइस पर उपलब्ध होगा। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह ऑफर केवल लिमिटेड स्टॉक के लिए ही उपलब्ध है।

First published on: Apr 12, 2023 11:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.