---विज्ञापन---

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की सेल शुरू होते ही पुराने मॉडल की कीमत हुई कम, अमेजन से जल्द खरीदें

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Price In India: भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की बिक्री आज (11 अप्रैल) से शुरू हो गई है। इस नए फोन को OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के सक्सेसर के तौर पर पेश किया गया है। अब नए […]

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Price In India

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Price In India: भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की बिक्री आज (11 अप्रैल) से शुरू हो गई है। इस नए फोन को OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के सक्सेसर के तौर पर पेश किया गया है। अब नए मॉडल के आने के साथ ही पुराने मॉडल नोर्ड सीई 2 लाइट 5जी की कीमत बेहद कम हो गई है। अमेजन पर इस फोन को बेहद ही सस्ते में बेचा जा रहा है। साथ ही फोन पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: कीमत और ऑफर्स

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की असली कीमत 19,999 रुपये है। लेकिन अभी इस फोन को अमेजन पर भारी डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में बेचा जा रहा है। साथ ही ग्राहक इसे 908 रुपये हर महीने की EMI पर खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर की बात करें तो YES बैंक क्रेडिट कार्ड और HSBC कार्ड से पेमेंट करने पर 7.5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 17,800 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के साथ Earbuds फ्री, सेल शुरू

इस तरह अगर आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र 1,199 रुपये में मिल सकता है। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटर दी गई है जो 33W SuperVOOC को सपोर्ट करती है। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

First published on: Apr 11, 2023 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.