---विज्ञापन---

TCL T6G QLED TVs भारत में 9 जून को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

TCL T6G QLED TVs Launch In India: अपने घर नया स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो थोड़े दिन इंतजार कर लीजिए। दिग्गज टेक कंपनियों में शुमार टीसीएल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह भारत में 9 जून को अपने टी6 जी क्यूएलईडी टेलीविजन को लॉन्च करेगी। ब्रांड ने इस अपकमिंग […]

TCL T6G QLED TVs

TCL T6G QLED TVs Launch In India: अपने घर नया स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो थोड़े दिन इंतजार कर लीजिए। दिग्गज टेक कंपनियों में शुमार टीसीएल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह भारत में 9 जून को अपने टी6 जी क्यूएलईडी टेलीविजन को लॉन्च करेगी। ब्रांड ने इस अपकमिंग स्मार्ट टीवी की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है।

TCL T6G QLED TVs के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस स्मार्ट टीवी को 43, 50 और 55 इंच स्क्रीन साइज में पेश करेगी। टेलीविजन में बेजल-लेस डिस्प्ले, 4K रिजॉल्यूशन और 94 प्रतिशत DCI-P3 कलर गैमट होगा। यह टीवी डॉल्बी विजन और एएमडी फ्रीसिंक तकनीक के सपोर्ट के साथ आएंगे।

ऑडियो के संदर्भ में, टीसीएल टी6जी क्यूएलईडी टीवी में डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस: वर्चुअल एक्स तकनीक होगी। सॉफ्टवेयर के लिहाज से टीवी गूगल टीवी ओएस पर चलेंगे। फिलहाल इस अपकमिंग टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy F54 5G की कीमत और स्पेक्स लीक, 6 जून को भारत में होगा लॉन्च

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

टीसीएल टी6जी क्यूएलईडी टीवी 9 जून से अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ब्रांड दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक क्विज चला रहा है जो बिक्री की तारीख तक लाइव रहेगा। दो भाग्यशाली ग्राहकों के पास 10,000 रुपये का अमेजन पे बैलेंस और 10,000 रुपये का कैशबैक जीतने का मौका होगा।

अमेजन क्विज में भाग लेने वाले ग्राहकों को 43 और 55 इंच के मॉडल की खरीद पर क्रमशः 1,000 रुपये और 2,000 रुपये का कूपन प्राप्त होगा। फ्लिपकार्ट पर उन्हें समान मॉडल्स के लिए 1,500 रुपये और 1,000 रुपये के कूपन मिलेंगे।

First published on: Jun 01, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.