---विज्ञापन---

Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23+ के कैमरा ब्लर की हुई पुष्टी, ऐसे होगी समस्या दूर

Samsung Galaxy S23 Series: इस साल की शुरुआत में फरवरी में सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज को एक बेहतरीन कैमरे वाले फ्लैगशिप फोन के तौर पर लाया गया है। हालांकि, सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में शामिल गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23 प्लस के कई यूजर्स द्वारा फोन के कैमरे […]

Samsung galaxy s23 series , Samsung galaxy s23 series price in india, Samsung galaxy s23 series price, Samsung galaxy s23 series india, samsung galaxy s23 ultra, samsung galaxy s23 price in india, samsung s23 ultra price, samsung s23 plus price

Samsung Galaxy S23 Series: इस साल की शुरुआत में फरवरी में सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज को एक बेहतरीन कैमरे वाले फ्लैगशिप फोन के तौर पर लाया गया है। हालांकि, सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में शामिल गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23 प्लस के कई यूजर्स द्वारा फोन के कैमरे को लेकर शिकायत की है।

कई यूजर्स का कहना है कि सैमसंग गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23 के कैमरे में क्लोज-अप शॉट्स के दौरान ब्लर होने की समस्या हो रही है। वहीं, अब सैमसंग द्वारा भी यूरोप के लिए अपने कम्युनिटी पेज पर इस मुद्दे की पुष्टि की है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग ने क्या कहा?

सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 सीरीज में आ रहे कैमरा ब्लर की शिकायत को लेकर पुष्टी की है। इस मुद्दे पर कंपनी कहा है कि इस समस्या का समाधान सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ने इसके पीछे के कारण के साथ-साथ ब्लर को रोकने के उपाय भी बताए हैं।

ये भी पढ़ेंः POCO M4 5G पर बंपर डिस्काउंट, यहां से खरीदने पर होगा 11 हजार से ज्यादा छूट का फायदा!

सैमसंग ने की कैमरा ब्लर की पुष्टी

सैमसंग ने अपने कम्युनिटी पेज के जरिए पुष्टि की है कि गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23+ से लिए गए क्लोज-अप शॉट्स में सब्जेक्ट के आसपास का क्षेत्र थोड़ा धुंधला दिखता है। इसके अलावा कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी S23 और S23+ के रियर वाइड-एंगल कैमरे में एक ब्राइट एपर्चर है, जिससे तस्वीरों की बैकग्राउंड थोड़ी धुंधली दिखती है।

Samsung Galaxy S23 Series Specs

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस साल 2023 में सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में गैलेक्सी एस23, गैलेक्सी एस23 प्लस और गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा शामिल है।

बात करें गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23+ की तो दोनों में कई समानताएं हैं, जिसमें 6.6 इंच का फुल-एचडी+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है। फोन में रिफ्रेश रेट 48Hz से 120Hz तक है और गेम मोड में 240Hz का टच सैंपलिंग रेट के साथ स्क्रीन है। दोनों फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 पर काम करता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड-एंगल सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 04, 2023 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.