---विज्ञापन---

Jio Bharat: रिलायंस जियो ने 999 रुपये में पेश किया 4G फोन, दनादन चलेगा इंटरनेट

Jio Bharat Phone Launch Price In India: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की टेलिकॉम ब्रांच, रिलायंस जियो ने भारत में एक 4G फोन लॉन्च किया है। जियो के इस नए फोन का नाम ‘Jio Bharat’ है। इसकी कीमत महज 999 रुपये रखी गई है। यूजर्स इस फोन में आसानी से 4G स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल […]

Jio Bharat Phone

Jio Bharat Phone Launch Price In India: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की टेलिकॉम ब्रांच, रिलायंस जियो ने भारत में एक 4G फोन लॉन्च किया है। जियो के इस नए फोन का नाम ‘Jio Bharat’ है। इसकी कीमत महज 999 रुपये रखी गई है। यूजर्स इस फोन में आसानी से 4G स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो ने एक विज्ञप्ति में कहा, हैंडसेट खरीदने वाले लोग “अन्य ऑपरेटरों के फीचर फोन की पेशकश की तुलना में 30 प्रतिशत सस्ता मासिक प्लान और 7 गुना अधिक डेटा” के पात्र होंगे।

Jio Bharat Phone के लिए सस्ते प्लान

इसके साथ ही जियो ने कहा कि अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 14 जीबी डेटा के लिए बेसिक रिचार्ज प्लान की कीमत 123 रुपये प्रति माह रखी गई है, जबकि अन्य ऑपरेटरों के वॉयस कॉल और 2 जीबी डेटा के लिए 179 रुपये का प्लान है।

यह भी पढ़ेंः iTel P40+, iTel A60s: आईटेल ने भारत में पेश किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत 9 हजार से भी कम

वार्षिक प्लान में 1,234 रुपये का शुल्क लगेगा, और इसमें असीमित वॉयस कॉल और 168 जीबी डेटा (0.5 जीबी प्रति दिन) शामिल होगा। कंपनी ने कहा, वॉयस कॉल और 24 जीबी डेटा के लिए अन्य ऑपरेटरों के 1,799 रुपये के वार्षिक प्लान की तुलना में यह लगभग 25 प्रतिशत सस्ता है।

First published on: Jul 04, 2023 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.