---विज्ञापन---

Realme Buds Wireless 3 की भारत में बिक्री शुरू, जानें कीमत-फीचर्स

Realme Buds Wireless 3: रियलमी ने 6 जुलाई को भारतीय बाजार में Narzo 60 और Narzo 60 Pro स्मार्टफोन के साथ बड्स वायरलेस 3 नेकबैंड का भी अनावरण किया था। अब, आज यानी 12 जुलाई से रियलमी बड्स वायरलेस 3 बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। ग्राहक इसे Amazon, Flipkart, Realme India की वेबसाइट […]

Realme Buds Wireless 3

Realme Buds Wireless 3: रियलमी ने 6 जुलाई को भारतीय बाजार में Narzo 60 और Narzo 60 Pro स्मार्टफोन के साथ बड्स वायरलेस 3 नेकबैंड का भी अनावरण किया था। अब, आज यानी 12 जुलाई से रियलमी बड्स वायरलेस 3 बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। ग्राहक इसे Amazon, Flipkart, Realme India की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Realme Buds Wireless 3 की भारत में क्या है कीमत?

कंपनी ने रियलमी बड्स वायरलेस 3 नेकबैंड की कीमत 1,799 रुपये रखी है। लेकिन, ग्राहक इसे पहली सेल में 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं। ये बैस येलो, विटैलिटी व्हाइट और प्योर ब्लैक जैसे शेड्स में आता है।

Realme Buds Wireless 3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रियलमी बड्स वायरलेस 3 पावरफुल 13.6 mm ऑडियो ड्राइवर से लैस है, जो बेहतर ऑडियो अनुभव और डायनैमिक बास सपोर्ट प्रदान करते हैं। यह ब्लूटूथ 5.3 के साथ AAC और SBC जैसे ऑडियो कोडेक्स को सपोर्ट करता है।

इसमें 30 डीबी तक एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (एएनसी) का सपोर्ट है। रियलमी बड्स वायरलेस 3 में 360-डिग्री स्पेशियल ऑडियो सपोर्ट और 45 ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड के साथ आने का दावा किया गया है जो गेमर्स के लिए काम का फीचर है।

यह भी पढ़ेंः दमदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर के साथ Nothing Phone 2 भारत में लॉन्च, कीमत 44999 रुपये से शुरू

अन्य फीचर्स के तौर पर इसे स्वैट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP55 रेटिंग मिलती है। ईयरफोन में डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी और गूगल फास्ट पेयर का भी सपोर्ट मिलता है।

बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा करता है कि ये 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। दावा ये भी है कि ये एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक की कॉलिंग ऑफर करते हैं। साथ ही कहा तो ये भी जा रहा है कि बड्स वायरलेस 3 10 मिनट की चार्जिंग में 25 घंटे तक प्लेबैक देता है। ईयरफोन को फुल चार्ज करने में 50 मिनट का समय लगता है।

First published on: Jul 12, 2023 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.