---विज्ञापन---

pTron Bassbuds Zen: पीट्रॉन ने भारत में लॉन्च किया धांसू ईयरबड्स, 999 रुपये खरीदें

pTron Bassbuds Zen: अगर आप भी म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं और आप कम कीमत में धांसू ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज टेक कंपनी पीट्रॉन (pTron) ने अपने नए ईयरबड्स पीट्रॉन Bassbuds Zen को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस ईयरबड्स के साथ […]

pTron Bassbuds Zen Earbuds, pTron Bassbuds Zen, Earbuds, pTron Bassbuds Zen price in india, pTron Bassbuds Zen features
pTron Bassbuds Zen ईयरबड्स भारत में लॉन्च

pTron Bassbuds Zen: अगर आप भी म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं और आप कम कीमत में धांसू ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज टेक कंपनी पीट्रॉन (pTron) ने अपने नए ईयरबड्स पीट्रॉन Bassbuds Zen को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस ईयरबड्स के साथ क्वॉड (4) माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस ईयरबड्स के फीचर्स और कीमत के बारे में…

pTron Bassbuds Zen की खासियत

पीट्रॉन की यह नए ईयरबड्स में क्वॉड (4) माइक्रोफोन के साथ बेहतर कॉलिंग के लिए TruTalkTM टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन भी है जिसे लेकर 30dB तक का दावा किया गया है।

ये भी पढ़ेंः धमाल मचाने आ रहा पोको का धांसू स्मार्टफोन, जानें खासियत

pTron Bassbuds Zen के साथ कंपनी ने एचडी कॉलिंग का दावा किया है। TruTalkTM ENC को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह कॉल के दौरान बाहरी शोर को काफी हद तक ब्लॉक कर देगा। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर पीट्रॉन के इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 है जिसके साथ SBC और AAC ऑडियो कोडेक का भी सपोर्ट मिलता है।

नए पीट्रॉन ईयरबड्स में 10mm का ग्रेफीन कोटेड ड्राइवर है। गेमिंग के लिए इसमें लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए pTron Bassbuds Zen को IPX4 की रेटिंग भी मिली है। पीट्रॉन के इस बड्स में टच कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः 5,000mAh बैटरी के साथ Tecno Pop 7 Pro भारत में लॉन्च, कीमत 8000 रुपये से भी कम

एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक टिकी रहेगी बैटरी

बैटरी की बात करें तो दावा है कि यह धांसू ईयरबड्स एक बार चार्ज होने के बाद 10 घंटे तक चलेगी। इसमें टाइप-सी पोर्ट है।

ये भी पढ़ेंः वनप्लस लॉन्च करने वाला है OnePlus Ace 2 का नया वर्जन, मिलेगी 100W की चार्जिंग सपोर्ट

pTron Bassbuds Zen की कीमत

कीमत की बात की जाए तो पीट्रॉन अपने इस नए ईयरबड्स को 1,199 रुपये में पेश किया है। ये ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन- Napoli ब्लैक और कोबाल्ट ब्लू में उपलब्ध है। ध्यान दें कि, ग्राहकों को 16 फरवरी की रात 12 बजे यानी 17 फरवरी को इसे 999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी इस ईयरबड्स को एक साल की वारंटी के साथ पेश की है।

First published on: Feb 17, 2023 06:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.