---विज्ञापन---

वनप्लस लॉन्च करने वाला है OnePlus Ace 2 का नया वर्जन, मिलेगी 100W की चार्जिंग सपोर्ट

OnePlus Ace 2 Latest Version: बाजार में दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस के एक से बढ़कर एक फोन उपलब्ध है। वहीं, कंपनी समय-समय पर अपने नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भी करते रहती है। इसी कड़ी में वनप्लस अपने लेटेस्ट फोन वनप्लस एस 2 के एक नए वर्जन को मार्केट में पेश करने की तैयारी में है। […]

OnePlus Ace 2 Latest Version launch date, OnePlus Ace 2 Latest Version, OnePlus Ace 2, OnePlus Ace 2 specifications, OnePlus Ace 2 price in india
OnePlus Ace 2 का नया वर्जन जल्द होगा लॉन्च

OnePlus Ace 2 Latest Version: बाजार में दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस के एक से बढ़कर एक फोन उपलब्ध है। वहीं, कंपनी समय-समय पर अपने नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भी करते रहती है। इसी कड़ी में वनप्लस अपने लेटेस्ट फोन वनप्लस एस 2 के एक नए वर्जन को मार्केट में पेश करने की तैयारी में है।

OnePlus Ace 2 के लेटेस्ट वर्जन की कीमत होगी कम

वनप्लस के इस अपकमिंग फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन में कंपनी 1.5K पिक्सल रेजॉलूशन वाला फ्लैट स्क्रीन डिस्प्ले ऑफर करेगी। जबकि, नए फोन की बाकी के फीचर्स पुराने मॉडल जैसा ही होगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने इस फोन को पुराने मॉडल के मुकाबले कम दाम में पेश करेगी।

ये भी पढ़ेंः 2000 रुपये से कम में ले जाइए ये धाकड़ Vivo Phone, कंपनी दे रही बंपर छूट

OnePlus Ace 2 के ऐसे हैं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वनप्लस एस 2 के रेगुलर वेरिएंट में 6.74 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले 2772×1240 पिक्सल रेजॉलूशन, 1450 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल और 120Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 16 जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलता है।

ये भी पढ़ेंः 12GB तक रैम ऑप्शन के साथ iQOO Neo 7 5G भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

OnePlus Ace 2 के कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात की जाए तो फोटोग्राफी के लिए वनप्लस के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। हैंडसेट को पावर देने लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन एंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड ColorOS 13 पर रन करता है।

ये भी पढ़ेंः टेक्नो के धाकड़ गेमिंग फोन पर बंपर छूट, मात्र 499 रुपये में ले जाएं घर

जल्द लॉन्च होगा वनप्लस एस 2 का लेटेस्ट वर्जन (OnePlus Ace 2 Latest Version launched soon)

हालांकि, वनप्लस ने OnePlus Ace 2 के नए वर्जन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को बाजार में जल्द ही उतारेगी।

First published on: Feb 17, 2023 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.