---विज्ञापन---

Goldy Brar कौन? जिसका अमेरिका में कत्ल, यही था सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड

Goldy Brar Death News: कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को अमेरिका में मौत के घाट उतार दिया गया है। वो दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मुख्य आरोपी था। यह खबर तेजी से वायरल हो रही है।

Goldy Brar Killed

Goldy Brar Death News: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) मर्डर केस में बड़ा अपडेट आया है। सिंगर की मौत के मुख्य आरोपी और कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar )की हत्या हो गई है। सोशल माीडिया पर उसकी मौत की खबर तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को अमेरिका में गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया है। यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और लोगों यकीन नहीं हो रहा है कि गोल्डी बराड़ जैसे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर की हत्या हो सकती है। इतने खतरनाक गैंगस्टर को आखिर किसने मौत के घाट उतारा है, इसे लेकर हर कोई जानना चाहता है, खबरों के मुताबिक, गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी उनके विरोधी गैंग ने ली है, इस खबर को सुनकर सबसे ज्यादा सिंगर मूसेवाला के फैंस खुश हो गए हैं।

मारा गया गोल्डी बराड़!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) की अमेरिका में हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के फेयरमोंट, होल्ट एवेन्यू में ये घटना 30 अप्रैल शाम 5 .25 बजे करीब हुई है। दावा किया जा रहा है कि गोल्डी बराड़ अपने एक साथी के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था, उस दौरान ही कुछ अज्ञात हमलावरों ने उस पर तबाड़तोड़ गोलियां चला दी। फायरिंग के बाद हमलावर तुरंत मौके से फरार हो गए थे।  हालांकि अभी तक गोल्डी बराड़ के मर्डर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

किसकी हुई मौत?

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना के बाद आनन-फानन में गोल्डी बराड़ और उसके साथी को अमेरिका के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया है, मगर अभी ये साफ नहीं हुआ है कि गोल्डी बराड़ या उसके साथी में से किसकी मौत हुई है। इस खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है क्योंकि जुर्म की दुनिया में गोल्डी बराड़ एक बड़ा नाम था। गोल्डी बराड़ का नाम सबसे पंजाब इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में उछला था।

गोल्डी बराड़ को किसने मारा?

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) की हत्या की अभी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन उसकी मौत की साजिश रचने की जिम्मेदारी गैंगस्टर डल्ला-लखबीर ने ली है। गोल्डी बराड़ को गोलियों से भूनने की जिम्मेदारी लेने वाले डल्ला-लखबीर ने इसके पीछे दुश्मनी को वजह बताया है। सबसे हैरानी वाली बात ये है कि अभी तक गोल्डी बराड़ की हत्या पर लॉरेंस बिश्नोई और ना तो उनके साथी गैंग की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

कौन था गोल्डी बराड़

गोल्डी बराड़ का रियल नेम सतिंदर सिंह है और वो पंजाब के श्री मुक्तसर साहेब का रहने वाला है। वो साल 2021 में ही कनाडा भाग गया था।  दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला को पंजाब में बीच सड़क में अज्ञात हमलावरों ने गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी थी। सिंगर की हत्या पर खुद गोल्डी बराड़ ने सरेआम स्वीकार की थी। उस समय उसने बताया था कि उसने सिंगर से पंजाब के एक छात्र नेता की हत्या की मौत का बदला लिया है। सिंगर की मर्डर की जिम्मेदारी लेने के बाद केंद्र सरकार ने गोल्डी बराड़ को आतंकवादी तक घोषित कर दिया था।

यह भी पढें: Salman Khan Firing Case में बड़ा अपडेट, पुलिस कस्टडी में आरोपी ने किया सुसाइड

 

First published on: May 01, 2024 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.